पटना

पटना: संपत चक में पड़ोसी के साथ मारपीट व रंगदारी में पकड़ा गया हिस्ट्री शीटर अपराधी प्रदुम्न महतो


      • साथी बदमाश भोला भी धराया, एक देशी कट्टा बरामद
      • पहले से भी शूटर और मर्डरर रह चुका है, प्रदुमन महतो और संजय महतो
      • पड़ोसन से मारपीट और रंगदारी मांगने की केस में पकड़ाने के बाद पता चला क्राइम हिस्ट्री

फुलवारी शरीफ (पटना)। गोपालपुर थाने को बड़ी कामयाबी मिली है जहां संपतचक के रहने वाले दो अपराधी प्रदुमन महतो पिता का नाम संजय महतो और भोला सिंह पिता का नाम संजय सिंह ने अपने पड़ोसी अनु देवी से झगड़ा करने के दौरान उसके देवर से रंगदारी और मारपीट, धमकी का मामला गोपालपुर थाने पहुंची, तब थाना प्रभारी अभिषेक रंजन के द्वारा छापेमारी की गई छापेमारी में प्रदुमन महतो और भोला सिंह को एक देसी कट्टा के साथ रंगे हाथ गिरफ्तार किया गया।

वही गोपालपुर थाना प्रभारी अभिषेक रंजन ने बताया कि यह अपने पड़ोसी अनु देवी और उसके देवर के साथ रंगदारी और मारपीट करने का मामला हमारे पास आया था, तब हमने दोनो का क्राइम हिस्ट्री पता किया तो पहले से भी लंबा क्राइम हिस्ट्री है इसका।

हमने जब छानबीन करने पहुंचे तब मौके पर एक देसी कट्टा के साथ पकड़ाया, अभिषेक रंजन ने यह बताया कि दोनों आरोपी संपतचक का रहने वाला है, प्रदुमन महतो का अपराधिक इतिहास रहा है यह 1 साल पहले शास्त्री नगर थाना क्षेत्र में एक वकील की हत्या में यह सूटर था और हवाई अड्डा थाना क्षेत्र में भी एक मर्डर हुई थी जिसमें यह भी शामिल था साथ में भोला सिंह इसका सहयोगी के रूप में रहता था।