पटना

पटना: 22 खनन इंस्पेक्टर का तबादला, सरकार ने जारी की अधिसूचना


पटना। बिहार में प्रशानिक महकमे में तबादले का दौर जारी है। नीतीश सरकार ने खान एवं भूतत्व विभाग में बड़े पैमाने पर फेरबदल किया है। सरकार ने कई जिलों में खनन इंस्पेक्टर का ट्रांसफर किया है। सरकार की ओर से तबादले की अधिसूचना जारी कर दी गई है।

बिहार सरकार के खान एवं भूतत्व विभाग की ओर से जारी अधिसूचना के मुताबिक विभिन्न जिलों में 22 खनन पदाधिकारियों का तबादला किया गया है। तबादले का यह आदेश तत्काल प्रभाव से लागू किया गया है। दरभंगा के जिला खनन इंस्पेक्टर श्याम नन्द ठाकुर का तबादला भोजपुर जिले में किया गया है। शिवचंद्र प्रसाद को सीतामढ़ी से सारण भेजा गया है।

इनके अलावा संजीव रंजन और संजय कुमार को रोहतास, अवधेश कुमार को बांका, संजय प्रसाद को बांका, अनुप कुमार त्रिपाठी को भोजपुर, गौरंग कृष्णा और अनिल कुमार को जमुई, अजीत कुमार को सारण, अमिताभ और सत्येन्द्र प्रसाद सिंह को गया, उमेश चौधरी को शेखपुरा, प्रमोद कुमार को अरवल, व्यास पासवान को लखीसराय, महेश्वर पासवान को मधेपुरा, धर्मवीर कुमार को और सुनील कुमार चौधरी को पटना, जय प्रकाश सिंह को वैशाली, मधुसूदन चतुर्वेदी औरंगाबाद, उमा शंकर सिंह को किशनगंज और नितिन रौशन को कैमूर भेजा गया है।