Latest News पटना बिहार

पप्पू यादव की गिरफ्तारी से नाराज कार्यकर्ताओं ने किया प्रदर्शन, कहा- लॉकडाउन तोड़कर करेंगे आंदोलन


  • जाप कार्यकर्ताओं ने कहा कि बिहार सरकार की नाकामियों को उजगार करना ही पप्पू यादव का गुनाह है. नीतिश कुमार हिटलर हैं. उनके के इशारे पर उन्हें गिरफ्तार किया गया है. इतनी बड़ी संख्या में पुलिस भेजी गई थी, जैसे किसी बड़े अपराधी की गिरफ्तारी की जा रही हो.

गया: जाप सुप्रीमो पप्पू यादव की गिरफ्तारी के बाद जाप कार्यकर्ता जगह-जगह सरकार के खिलाफ प्रदर्शन कर रहे हैं. बिहार के कई जिलों से प्रदर्शन की तस्वीर सामने आ रही है. मंगलवार की शाम बिहार के गया जिले में जन अधिकार पार्टी के प्रदेश प्रवक्ता राजीव कुमार कन्हैया के नेतृत्व में मुख्यमंत्री नीतीश कुमार का पुतला दहन किया गया. पप्पू यादव की गिरफ्तारी पर नाराजगी जताते हुए उन्होंने कहा, ” जब तक पप्पू यादव को सरकार रिहा नहीं करती, तक लॉकडाउन का तोड़कर सड़कों पर आंदोलन करेंगे.”

नीतीश कुमार को बताया हिटलर

उन्होंने कहा कि बिहार सरकार की नाकामियों को उजगार करना ही पप्पू यादव का गुनाह है. नीतिश कुमार हिटलर हैं. उनके के इशारे पर उन्हें गिरफ्तार किया गया है. इतनी बड़ी संख्या में पुलिस भेजी गई थी, जैसे किसी बड़े अपराधी की गिरफ्तारी की जा रही हो. सरकार अपने नाकामियों के उजगार होने से बौखला गई है.

बीजेपी सांसद के खिलाफ मुकदमे की मांग की

इधर, बुधवार को बिहार के हाजीपुर में सुबह-सुबह आरजेडी और जन अधिकार पार्टी के कार्यकर्ताओं ने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार का पुतला दहन कर पप्पू यादव की गिरफ्तारी पर विरोध जताया. उन्होंने जाप सुप्रीमो को जल्द से जल्द रिहा करने की मांग भी की है. साथ ही कथित एंबुलेंस घोटाले में संलिप्त सांसद राजीव प्रताप रूडी पर देशद्रोह मुकदमा कर, उन्हें जेल भेजने की मांग की है.