Latest News उत्तर प्रदेश मनोरंजन राष्ट्रीय

बांके बिहारी और श्री कृष्ण जन्मभूमि दर्शन करने पहुंची कंगना रनोट,


नई दिल्ली, । बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनोट अपने बेबाक अंदाज के चलते सोशल मीडिया चर्चा में रहती हैं। वो अक्सर देश के समसमयिक मुद्दों पर अपनी राय भी व्यक्त करती रहती हैं। शनिवार को वो मथुरा-वृंदावन ठा. बांके बिहारी और श्री कृष्ण जन्मभूमि के दर्शन के लिए पहुंची हैं। जिसकी जानकारी उन्होंने इंस्टाग्राम पर तस्वीरें शेयर की हैं।

कंगना ने इंस्टाग्राम पर अपनी मथुरा वृंदावन की कई तस्वीरें शेयर की हैं, जिनमें वो बेहद खुशी और भक्ति से सराभोर नजर आ रही हैं। एक तस्वीर में वो एक बच्चे से अपने चेहरे पर चंदन लगवाती दिख रही हैं और दूसरी तस्वीर में अभिनेत्री मंदिर परिसर में ठा. बांके बिहारी जी के दर्शन करती हुई नजर आ रही हैं। जबकि चौथी तस्वीर में वो अपने हाथों में प्रसाद लिए हुए गाड़ी में बैठी हुई दिख रही हैं।

इस तस्वीर को इंस्टाग्राम पर शेयर कर उन्होंने कैप्शन लिखा, मथुरा में दिव्य कृष्ण जन्म भूमि के दर्शन किए… ये एक बहुत ही सवेंदनशील स्थान है जहा भारी सुरक्षा है और किसी को भी तस्वीर लेने की अनुमति नही है। लेकिन वो जेल जहां माता देवकी और श्री कृष्ण और श्री वासुदेव जी को रखा गया था। वो आंशिक रूप से आगंतुकों के लिए उपलब्ध है।