Latest News झारखंड रांची

पलामू में भाजपा नेता पर अपराधियों ने की फायरिंग… बाल-बाल बचे; जांच में जुटी पुलिस


हरिहरगंज (पलामू), । Firing on BJP Leader in Palamu झारखंड के पलामू में हरिहरगंज थाना क्षेत्र के सतभुरवा नहर पुल के समीप भाजपा किसान मोर्चा के जिला मंत्री सह हरिहरगंज डाकबंगला निवासी सूर्यांशू प्रियदर्शी पर अज्ञात अपराधियों ने गोली चलाई, जिसमें वे बाल बाल बच गये। यह घटना मंगलवार की रात करीब 8:30 बजे की बताई जाती है।

 

भाजपा नेता, सूर्यांशू प्रियदर्शी।

कटैया गांव दोस्त को पहुंचाने गए थे भाजपा नेता

प्राप्त जानकारी के अनुसार, भाजपा नेता सूर्यांशू प्रियदर्शी अपने एक दोस्त को कटैया गांव पहुंचाकर ब्रेजा कार से लौट रहे थे। तभी कटैया से सतभुरवा होते हुए जाने वाली सड़क एनएच 98 पर बाइक सवार दो अपराधी पहले से ही घात लगाए हुए बेठे थे। जैसे ही उनकी गाड़ी पहुंची, घात लगाए अपराधियों ने उनके कार पर फायरिंग कर दी। जिसमें वे बाल बाल बच गये। गोली कार के शीशे पर लगी है।

 

कार के शीशे पर लगी दो गोली।

गोली का एक खोखा बरामद, प्राथमिकी दर्ज

मिली जानकारी के अनुसार, सूचना मिलने के बाद पुलिस ने घटनास्थल पर पहुंचकर जांच पड़ताल की। इस संबंध में प्रभारी थाना प्रभारी निर्भय कुमार ने बताया कि घटना स्थल से एक गोली का खोखा बरामद किया गया है। पुलिस भाजपा नेता सूर्यांशू प्रियदर्शी द्वारा दिये गये आवेदन के आधार पर 64/22 के तहत अज्ञात के विरुद्ध प्राथमिकी दर्ज कर अनुसंधान में जुट गई है ।