Latest News नयी दिल्ली बंगाल

पश्चिम बंगाल के उत्तर 24 परगना जिले के एक बंद फ्लैट से बड़ी संख्या में जिंदा देसी बम बरामद


  1. कोलकाता: राजधानी कोलकाता से सटे पश्चिम बंगाल के उत्तर 24 परगना जिले के कमरहाटी इलाके में एक बंद फ्लैट से पुलिस ने बड़ी संख्या में जिंदा देसी बम बरामद किए हैं।

पश्चिम बंगाल पुलिस सूत्रों के अनुसार देर रात अनवर बागान इलाके के उक्त फ्लैट से करीब 50 शक्तिशाली बम बरामद हुए। बम बाल्टियों और दो थैलियों में छिपाकर रखे गए थे। आरोप है कि स्थानीय तृणमूल पार्षद कलामुद्दीन अंसारी का बेटा चंदन अंसारी, वहां नियमित रूप से जाता था। घटना के बाद से चंदन अंसारी फरार है।

बेलघरिया पुलिस उसकी तलाश कर रही है। आखिर किस मकसद से यहां बम रखा गया था, इसका कारण अभी स्पष्ट नहीं हो पाया है। बम मिलने से लोगों में दहशत है। इस घटना को लेकर स्थानीय लोगों ने प्रशासन के खिलाफ रोष जताया है।

स्थानीय लोगों का कहना है कि अगर बम फटते तो इलाके में बड़ा हादसा हो सकता था। स्थानीय लोगों के मुताबिक फ्लैट का किराएदार तीन महीने पहले बिहार में अपने गांव चला गया था। शनिवार की रात ही वह घर लौटा।

उसने आकर देखा कि किसी ने उसके फ्लैट के दरवाजे का ताला बदल दिया है। उसने जो ताला लगाया था, उसकी जगह एक और ताला है। फिर उसने पड़ोसियों को बताया। जब वह ताला तोड़कर घर में दाखिल हुआ तो उसने देखा कि बाल्टी में कई बम और घर में दो बैग हैं।