Latest News बंगाल

पश्चिम बंगाल के पूर्व मिदनापुर में एक पोलिंग बूथ पर फायरिंग, 2 सुरक्षाकर्मी घायल


कोलकाता। पश्चिम बंगाल में आज पहले चरण के लिए 30 सीटों पर मतदान हो रहा है। सुबह 7 बजे से बंगाल में वोटिंग शुरू हो चुकी है। इस बीच पूर्व मिदनापुर में एक पोलिंग बूथ पर हिंसा की खबर है। जानकारी के मुताबिक, भगवानपुर विधानसभा क्षेत्र के सत्सतामल पोलिंग बूथ पर गोलीबारी हुई है। इस गोलीबाारी में 2 सुरक्षाकर्मियों के घायल होने की जानकारी है।

बीजेपी और टीएमसी के बीच आरोप-प्रत्यारोप

इस घटना को लेकर टीएमसी ने बीजेपी पर आरोप लगाया है कि बीजेपी कार्यकर्ताओं ने मिदनापुर के कई पोलिंग बूथ पर कब्जा कर लिया है और वोटरों को वोट डालने से रोका जा रहा है। इसके लिए टीएमसी ने चुनाव आयोग को भी शिकायत कर दी है कि मतदान के पहले घंटे में वोटिंग कम हो रही है। वहीं बीजेपी का टीएमसी पर आरोप है कि ममता के लोगों ने अरगोला पंचायत क्षेत्र में लोगों को आतंकित करने की कोशिश की है।

उत्तर कांथी में बीजेपी के 4 कार्यकर्ता घायल

वहीं दूसरी तरफ उत्तर कांथी इलाके में भी बूथ संख्या 178 पर हुए एक हमले में बीजेपी के 4 कार्यकर्ता गंभीर रूप से घायल हो गए हैं। टीएमसी ने आरोप लगाया है कि बीजेपी के कार्यकर्ता यहां पर मतदान प्रक्रिया को रोकने के लिए पोलिंग बूथ में घुसने की कोशिश कर रहे थे। पश्चिम मिदनापुर की बूथ संख्या 167 पर भी टीएमसी और बीजेपी कार्यकर्ताओं में झड़प की खबर है। टीएमसी ने आरोप लगाया है कि यहां बीजेपी कार्यकर्ताओं ने पोलिंग स्टेशन के अंदर घुसे और मतदाताओं को अंदर जाने से रोका। इतना ही नहीं यहां अधिकारी भी कार्यकर्ताओं का समर्थन कर रहे हैं।