News TOP STORIES नयी दिल्ली बंगाल

पश्चिम बंगाल में केंद्रीय मंत्री वी मुरलीधरन की गाड़ी पर हमला, टीएमसी पर लगा आरोप


  • पश्चिम बंगाल विधानसभा चुनाव परिणाम आने के साथ हीं हर दिन हिंसा की खबरें आ रही है। तृणमूल कांग्रेस (टीएमसी) की फिर से राज्य में सरकार बन गई है। लेकिन, बढ़ते बवाल ने कई सवाल छेड़ दिए हैं। विपक्षी पार्टी भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) का आरोप है कि हो रहे हिंसा के पीछे टीएमसी का हाथ है और पार्टी ने दावा किया है कि उसके एक दर्जन से अधिक कार्यकर्ताओं की हत्या कर दी गई है। अब केंद्रीय विदेश राज्य मंत्री वी मुरलीधरन पर मेदिनीपुर में हमला किया गया है। एक वीडियो मुरलीधनर की तरफ से ट्वीट कर जारी किया गया है।

केंद्रीय विदेश मंत्री वी मुरलीधरन ने वीडियो शेयर करते हुए लिखा, “पश्चिमी मिदिनापुर के दौरे के दौरान मेरी गाड़ी पर टीएमसी के गुंडों ने हमला किया है। शीशे तोड़ें हैं और मेरे निजी कर्मी पर हमला किया है।” आगे उन्होंने कहा, “इस वजह से मुझे अपना दौरा बीच में ही छोड़कर वापस आना पड़ा।”

वहीं, भाजपा अध्यक्ष जे पी नड्डा ने बुधवार को आरोप लगाया कि पश्चिम बंगाल में चुनाव के बाद हुई हिंसा में कम से कम 14 भाजपा कार्यकर्ता मारे गए और लगभग एक लाख लोग अपने घरों से भाग गए हैं। उन्होंने दावा किया कि मुख्यमंत्री ममता बनर्जी की चुप्पी इस मामले में उनकी भागीदारी की बात कह रही है।

ममता बनर्जी ने भी इन आरोपों को खारिज कर दिया है। उनका कहना कि पश्चिम बंगाल में उन क्षेत्रों में हिंसा और झड़पें हो रही थीं जहां भाजपा के उम्मीदवारों को जीत मिली है।