Latest News बंगाल

पश्चिम बंगाल विस चुनाव: तृणमूल को जड़ से उखाड़ फेंकेंगी जनता- केंद्रीय मंत्री देबाश्री


इस्लामपुर। रायगंज की सांसद व केंद्रीय नारी तथा शिशु कल्याण मंत्री देबोश्री चौधरी ने कहा कि इस विस चुनाव में जनता तृणमूल को जड़ से उखाड़ फेंकेगी। भाजपा की सरकार बनने के बाद उत्तर दिनाजपुर जिले के दारीवित में पुलिस फायरिंग में मारे गए राजेश एवं तापस की हत्या की घटना की जांच सीबीआई से कराई जाएगी।

भाजपा की परिवर्तन यात्रा में शामिल होने के दौरान सोमवार को इस्लामपुर बस टर्मिनल से जुड़े इलाके में एक सभा के बाद मंत्री देबोश्री चौधुरी ने संवाददाताओं से ये बातें कहीं। देबोश्री ने कहा कि वे लोग इस घटना की सीबीआई जांच के समर्थन में है, लेकिन राज्य की तृणमूल सरकार इस पर अपनी सहमति नहीं दे रही है। इस कारण यह संभव नहीं हो पा रहा है।

परिवर्तन यात्रा के बारे में उन्होंने कहा कि पूरे बंगाल में पांच रथ एक साथ परिक्रमा कर रहे हैं। अन्याय ,अत्याचार, कटमनी ,बालू व कोयला माफियाओं के खिलाफ आवाज बुलंद करने के साथ ही सोनार बांग्ला बनाने के समर्थन में बंगाल की जनता परिवर्तन यात्रा का साथ दे रही है। परिवर्तन यात्रा में लोगों की उमड़ी भीड़ इसका प्रमाण है।

देबोश्री चौधरी ने कहा कि लोग खुद से परिवर्तन यात्रा पर फूलों की वर्षा कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि पश्चिम बंगाल की जनता राज्य की तृणमूल सरकार को जड़ से उखाड़ फेंकने को तैयार है। राज्य के लोग परिवर्तन चाहते हैं।

दूसरी ओर उन्होंने कहा कि पश्चिम बंगाल को सोनार बांग्ला बनाने की घोषणा मुख्यमंत्री नरेंद्र मोदी पहले ही कर चुके हैं। पूरे राज्य की जनता प्रधानमंत्री की इस घोषणा के साथ खड़ी है। लोकसभा चुनाव में उत्तर बंगाल में भाजपा की जबरदस्त जीत का जिक्र करते हुए उन्होंने कहा कि यहां भाजपा की जीत तय है।