Latest News खेल

पहली जीत की तलाश में हैदराबाद, Playing XI में हो सकते हैं बड़े बदलाव


नई दिल्ली, । आइपीएल 2021 के नौवां मुकबाला चेन्नई के एमए चिदंबरम स्टेडियम में सनराइजर्स हैदराबाद (SRH) और मुंबई इंडियंस (MI)के बीच खेला जाएगा। टूर्नामेंट में अब तक हैदराबाद का प्रदर्शन काफी निराशाजनक रहा है। टीम दोनों मैच गंवाकर प्वांइट्स टेबल में आखिरी स्थान पर है। ऐसे में मुंबई के खिलाफ मैच में टीम में बड़े बदलाव हो सकते हैं। सबसे बड़ा सवाल है कि क्या केन विलियमसन को प्लेइंग XI में मौका मिलेगा? क्या वह फिट हैं?

विलियमसन को कोलकाता नाइटराइडर्स (KKR) और रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरू (RCB) के खिलाफ मैच में मौका नहीं मिला था। कोच ट्रेवर बेलिस ने कहा था कि कीवी टीम के कप्तान मैच फिट नहीं हैं। विलियमसन अगर फिट होते हैं और आज का मैच खेलते है तो जॉनी बेयरस्टो को डगआउट में बैठना पड़ सकता है। दोनों मैच में मनीष पांडे अच्छे फॉर्म में दिखे हैं, लेकिन मैच फिनिश नहीं कर सके हैं। ओपनर के तौर पर रिद्धिमान साहा को एक और मौका मिल सकता है। हैदराबाद को पहले मैच में कोलकाता ने 10 रनों से हराया था। वहीं दूसरे मैच में बेंगलुरू ने उसे छह रनों से हराया था। ऐसे में टीम की नजर टूर्नामेंट की पहली जीत पर होगी।

विजयशंकर या अब्दुल समद की जगह केदार जाधव को मौका मिल सकता है

इसके अलावा विजयशंकर या अब्दुल समद की जगह केदार जाधव को मौका मिल सकता है। ऑलराउंडर के तौर पर जेसन होल्डर टीम के लिए काफी उपयोगी साबित हो सकते हैं। आरसीबी खिलाफ मैच में मोहम्मद नबी की जगह होल्डर को मौका मिला था। गेंदबाजी की बात करें तो भुवनेश्वर कुमार और टी नटराजन तेज गेंदबाजी का जिम्मा संभालेंगे। इसके अलावा स्पिन गेंदबाजी का जिम्मा राशिद खान और शहबाज नदीम संभालेंगे।