पटना

पहले तेज प्रताप पार्टी छोड़े फिर विकल्पों पर हो सकती है बात : नित्यानंद


केन्द्रीय गृह राज्य मंत्री ने जहानाबाद हत्या कांड की निंदा की, बोले उपचुनाव का परिणाम बहुत मायने नहीं रखता 

मुजफ्फरपुर। केंद्रीय गृह राज्य मंत्री नित्यानंद राय ने राजद में तेजस्वी और तेजप्रताप के बीच जारी जंग को राजद का अंदरूनी मामला ठहराया। हालांकि उन्होंने तेज प्रताप के राजद छोड़ने से संबंधित ट्वीट पर कुछ भी बोलने से इनकार किया लेकिन पत्रकारों ने जब पूछा कि अगर तेज प्रताप भाजपा में शामिल होने का प्रस्ताव रखते हैं तो नित्यानंद राय ने  दो टूक कहा कि पहले वे राजद से अलग होते हैं तब आगे के विकल्पों पर बातें होंगी।

केंद्रीय गृह राज्य मंत्री मिठनपुरा स्थित एक रेस्तरां में प्रेस वार्ता को संबोधित कर रहे थे। सबसे पहले उन्होंने भोजपुर में अमृत महोत्सव के अंतर्गत  आयोजित विजयोत्सव में मुजफ्फरपुर जिले से समग्र भागीदारी और आयोजन स्थल पर एक साथ 78 हजार से अधिक लोगों द्वारा  राष्ट्रीय तिरंगा फहराने का विश्व कीर्तिमान बनाने पर पार्टी के तमाम कार्यकर्ताओं का आभार प्रकट करते हुए बधाई दी और कहा कि इससे राष्ट्रभक्ति की भावना बढती है। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की सोंच है कि आजादी की लड़ाई में नामी बेनामी लोगों को सम्मान मिले। इसी सोंच के तहत वीर कुंवर सिंह  की धरती पर विजयोत्सव कार्यक्रम का आयोजन किया गया।

मौके पर बोचहां उपचुनाव के परिणाम पर केंद्रीय गृह राज्य मंत्री ने कहा कि इस परिणाम पर पार्टी स्तर पर समीक्षा जारी है। मंथन के बाद ही परिणाम के कारणों पर कुछ कह सकेंगे।  वैसे उपचुनाव में जीत हार कोई बड़ा मायने नहीं रखता है। चूंकि भाजपा शून्य से शिखर तक सिद्धांतों की राजनीति में संघर्षरत रही है आगे भी हम इसी सिद्धांत पर अपना अभियान जारी रखेंगे।

उन्होंने जहानाबाद जिले में मंगलवार की सुबह हुई हत्याओं पर चिंता जाहिर की और  घटना की निंदा करते हुए कहा कि बिहार में फिलहाल नीतीश कुमार के नेतृत्व में सुशासन की सरकार है। उन्होंने उम्मीद जताई कि इस मामले में त्वरित कार्रवाई कर प्रशासन हत्यारे की गिरफ्तारी सुनिश्चित करेगी। मौके पर भाजपा जिलाध्यक्ष रंजन कुमार, देवांशु किशोर,  सचिन कुमार, नचिकेता पांडेय, रविरंजन शुक्ला, राजा कुमार भी उपस्थित थे।