Latest News अन्तर्राष्ट्रीय

पाक गृह मंत्री सनाउल्लाह ने इमरान खान को दी चेतावनी,


लाहौर, पाकिस्तान के गृह मंत्री राणा सनाउल्लाह ने सोमवार को इमरान खान को चेतावनी दी कि यदि उन्होंने फिर से सरकार विरोधी प्रदर्शन शुरू करने की हिम्मत की तो उन्हें गिरफ्तार कर लिया जाएगा। डॉन अखबार के मुताबिक, पंजाब प्रांत के मुल्तान में पार्टी के एक सम्मेलन में पाकिस्तान मुस्लिम लीग-नवाज (पीएमएल-एन) के कार्यकर्ताओं से बात करते हुए सनाउल्लाह ने पूर्व प्रधानमंत्री पर निशाना साधा।

खान द्वारा अपने कार्यकर्ताओं और समर्थकों को अपनी पार्टी के नेताओं को हिरासत में प्रताड़ित करने और नए आम चुनावों की घोषणा में देरी के लिए संघीय सरकार के खिलाफ ‘जेल भरो तहरीक’ (जेल आंदोलन भरें) के लिए तैयार करने के निर्देश के कुछ दिनों बाद मंत्री की चेतावनी आई है।

इमरान खान ने अपने निवास स्थान से किया टेलीविजन संबोधन

पूर्व क्रिकेटर से नेता बने 70 वर्षीय खान ने शनिवार को अपने जमान पार्क निवास से अपने टेलीविजन संबोधन के दौरान कहा- ‘मैं लोगों से तैयार होने और ‘जेल भरो तहरीक’ के लिए मेरे आह्वान का इंतजार करने के लिए कहता हूं। पाकिस्तानी जेलों में इतनी जगह नहीं होगी कि उन सभी को रखा जा सके।’

खान ने यह घोषणा उनकी पार्टी के वरिष्ठ उपाध्यक्ष फवाद चौधरी और नेशनल असेंबली की पूर्व सदस्य शंदना गुलजार के खिलाफ राजद्रोह का मामला दर्ज किए जाने के बाद की।