Latest News खेल नयी दिल्ली राष्ट्रीय

पिछले बर्थडे पर अक्षर ने गर्लफ्रेंड मेहा को किया था प्रपोज, इस बार करेंगे शादी!


अहमदाबाद, । भारतीय क्रिकेट टीम के ऑलराउंडर अक्षर पटेल आज अपना 29वां जन्मदिन (Akshar Patel Birthday) मना रहे हैं। पिछले डेढ़ सालों में अक्षर ने अपने हरफनमौला प्रदर्शन से टीम इंडिया में रविंद्र जडेजा के इंजर्ड होने के बाद अपनी जगह पक्की की है। अक्षर अब टेस्ट, वनडे या टी20 तीनों फॉर्मेट में भारत के नंबर-1 स्पिन गेंदबाजी ऑलराउंडर के तौर पर देखे जाते हैं। न्यूजीलैंड की टीम के साथ चल रही भारत की सीरीज में फिलहाल अक्षर नहीं खेल रहे हैं। अक्षर ने शादी (Akshar Patel Marriage) के लिए छुट्टी ली है और वह टीम इंडिया का हिस्सा नहीं हैं।

पिछले बर्थडे पर Akshar ने की थी सगाई

अक्षर ने पिछले साल 20 जनवरी को अपने जन्मदिवस पर गर्लफ्रेंड को एक बड़ा सरप्राइज दिया था। उन्होंने बर्थडे पार्टी में मेहा को प्रपोज किया और दोस्तों और परिवार की मौजूदगी में सगाई की थी। अक्षर हमेशा सोशल मीडिया पर अपनी तस्वीरें शेयर करते रहते हैं और इस सगाई की तस्वीरों को भी उन्होंने लोगों के साथ साझा किया था।

 

Akshar Patel 26 जनवरी को करेंगे शादी?

गुजराती जागरण को अक्षर पटेल के दोस्तों से मिली जानकारी के अनुसार अक्षर और मेहा 26 जनवरी को शादी करने वाले हैं। चार दिनों तक चलने वाले इस ग्रैंड वेडिंग की शुरुआत 24 जनवरी से होगी। शादी गुजराती तरीके से होगी। जानकारी के अनुसार अक्षर वडोदरा के जेड गार्डन में शादी करने वाले हैं। हालांकि, अभी इस बात की पुष्टि नहीं हुई है।

 

मंगेतर मेहा ने हाथ पर अक्षर के नाम का टैटू

अक्षर पटेल की मंगेतर मेहा डायटीशियन और न्यूट्रिशनिस्ट हैं। मेहा को घूमना और लंबी यात्रा करना बहुत पसंद है। मेहा और अक्षर हमेशा एक-दूसरे के साथ तस्वीरें शेयर करते रहते हैं। मेहा ने अपने हाथ पर अक्षर के नाम का टैटू भी बनवाया हुआ है। जिसकी फोटो कई बार सामने आई है।

jagran

इंजीनियरिंग छोड़कर क्रिकेटर बने अक्षर

अक्षर पटेल को बचपन से ही क्रिकेट का बहुत शौक था। वह क्रिकेट को अपना करियर बनाना चाहते थे। उन्होंने क्रिकेट की ट्रेनिंग के लिए अपनी इंजीनियरिंग की पढ़ाई बीच में ही छोड़ दी थी। आज यही कारण है कि वो अपने हरफनमौला खेल से देश के सबसे लोकप्रिय क्रिकेटरों में शामिल हैं।