Latest News मनोरंजन

पिता बनने के बाद सैफ की पहली प्रतिक्रिया,


पटौदी खानदान में एक बार किलकारियां गूंजी हैं. अभिनेत्री करीना कपूर खान और सैफ अली खान आज फिर पैरेंट्स बन गए हैं. करीना ने रविवार सुबह 9 बजे अपने दूसरे बच्चे को जन्म दिया है.

पिता के बनने के बाद सैफ अली खान ने अपनी पहली प्रतिक्रिया में कहा, “करीना कपूर खान ने बेटे को जन्म दिया है. मां और बेबी दोनों ही सुरक्षित हैं और स्वस्थ हैं. फैन्स का दिल से शुक्रिया और उन्हें ढेर सारा प्यार और आशीर्वाद, इतने सपोर्ट के लिए.”

आपको बता दें कि सैफ अली खान ने करीना कपूर से 16 अक्टूबर 2012 को एक प्राइवेट सेरेमनी में शादी रचाई. इसके बाद 2016 में करीना ने अपने पहले बच्चे बेटे तैमूर अली खान को जन्म दिया. तैमूर अभी चार साल के हैं. करीना और सैफ ने कभी तैमूर को कैमरे से छुपाया नहीं बल्कि उन्हें जन्म देने के कुछ दिन बाद से ही करीना तैमूर के साथ दिखती रहीं. नन्हें स्टार किड्स में तैमूर सबसे पॉपुलर हैं.

करीना कपूर इंस्टाग्राम पर हैं और वो अपने काम और पर्सनल लाइफ को लेकर सारे अपडेट्स उसी के जरिए देती रहती हैं. ऐसी उम्मीद लगाई जा रही है कि करीना जल्द ही अपने बच्चे की पहली झलक दिखा देंगी.

सैफ की बात करें तो ये उनकी दूसरी शादी है. पहली शादी उन्होंने अमृता सिंह से की थी. उनसे सैफ के दो बच्चे हैं. बेटी सारा अली खान फिल्मों में एंट्री कर चुकी हैं, वहीं बेटे इब्राहिम अली खान अभी पढ़ाई कर रहे हैं.