News TOP STORIES नयी दिल्ली

पीएम नरेंद्र मोदी की ‘आजाद’ तारीफ पर जम्मू में कांग्रेसी भड़के, लगाए संगीन आरोप


नई दिल्ली। हाल ही में कांग्रेस के बागी नेताओं को जिन्हें जी-23 की संज्ञा दी गई है वो अब खुलकर कांग्रेस की कार्यप्रणाली पर सवाल उठा रहे हैं। हाल ही में जम्मू में एक बैठक के दौरान गुलाम नबी आजाद ने दबी जुबान पीएम की तारीफ की थी। उन्होंने कहा कि लाख विरोध के बावजूद हमें कुछ सच्चाईयों को स्वीकार करना होगा। उनके इस बयान के बाद जम्मू में कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने जमकर प्रदर्शन किया।

कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने गुलाम नबी आज़ाद के खिलाफ नारे लगाए और जम्मू में उनका पुतला जलाया। वे कहते हैं, “कांग्रेस ने उन्हें उच्च सम्मान में रखा था, लेकिन आज जब इसका समर्थन करने का समय है, तो उन्होंने बीजेपी के साथ दोस्ती की। वह डीडीसी चुनाव प्रचार के लिए नहीं आए थे, लेकिन अब वह यहां हैं, पीएम की प्रशंसा करते हैं।

गुलाम नबी आजाद ने कहा था कि कम से कम पीएम नरेंद्र मोदी अपनी जड़ें नहीं भूले हैं, बता दें कि राज्यसभा में आजाद की विदाई के वक्त पीएम ने उनकी तारीफ करते हुए भावुक हुए थे। कुछ खास प्रसंगों का जिक्र करके यह बताने की कोशिश की थी कि भले ही आजाद की विचारधारा उनसे ना मिलती रही हो। एक बात तो तय है कि उन्होंने राष्ट्रहित की हमेशा चिंता की।