News TOP STORIES नयी दिल्ली राष्ट्रीय

पीएम मोदी के जन्मदिन के उपलक्ष्य में देश भर में मनाया जाएगा किसान-जवान सम्मान दिवस


  • नई दिल्ली। बीजेपी के किसान मोर्चा अध्यक्ष राजकुमार चाहर ने कहा कि भाजपा किसान मोर्चा नरेंद्र मोदी जी के जन्मदिन के उपलक्ष्य पर देश के प्रत्येक जिलों में भारत के कृषि क्षेत्र में ऐतिहासिक भूमिका निभाने वाले प्रगतिशील किसानों व भूतपूर्व सैनिकों व शहीदों के परिवारजनों को सम्मानित करेगा।

चाहर ने ये भी कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा किसानों जवानों भूतपूर्व सैनिकों व ग्रामीण जनता के कल्याण के लिए किए गए कार्यों पर इस मौके पर देश के सभी जिलों में चर्चा होगी और आम लोगों के बीच मोदी सरकार के द्वारा किसानों और जवानों के लिए किए गए कामों की जानकारी आम जनता के बीच दी जाएगी। भारतीय जनता पार्टी किसान मोर्चा के प्रभारी मनोज यादव ने एक सवाल के जवाब में कहा कि देश के सभी जिलों में तो ये कार्यक्रम होगा कि उत्तर प्रदेश के 75 जिलों में भी ये कार्यक्रम बड़े स्तर पर मनाया जाएगा ।

इस कार्यक्रम को चुनाव के नजरिए से भी देखा जा रहा है ,दिल्ली की सीमा पर पिछले कई महीनों से किसान तीन नए कृषि कानून को रद्द करने की मांग लेकर धरने पर बैठे हैं। प्रधानमंत्री मोदी के जन्म दिन के बहाने भाजपा जवानों के साथ-साथ किसानों तक पहुंच कर अपनी बात रखना चाहती है ताकि आने वाले उत्तर प्रदेश चुनाव में पार्टी को नुकसान न हो ।