News TOP STORIES नयी दिल्ली राष्ट्रीय

पीएम मोदी ने इन 4 राज्यों के मुख्यमंत्रियों से कोरोना की स्थिति पर की चर्चा,


  • भारत में कोरोना की दूसरी लहर के बीच प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी लगातार सभी राज्यों के मुख्यमंत्रियों से फोन पर बातचीत कर हालातों का जायजा ले रहे हैं। इस बीच आज रविवार को पीएम मोदी ने 4 राज्यों के मुख्यमंत्रियों से बातचीत की। इससे पहले पीएम मोदी ने कई मुख्यमंत्रियों से बातचीत की थी।

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, पीएम नरेंद्र मोदी ने रविवार को कर्नाटक, उत्तराखंड, बिहार और पंजाब के मुख्यमंत्रियों से फोन पर बातचीत की। सूत्रों के मुताबिक, पीएम मोदी ने इन राज्यों के मुख्यमंत्रियों से प्रदेश में कोरोना की स्थिति को लेकर चर्चा की। वहीं दूसरी तरफ मुख्यमंत्रियों ने पीएम को महामारी की दूसरी लहर से निपटने के लिए कुछ उपायों पर जानकारी भी दी है।

जानकारी के लिए बता दें कि बीते कुछ दिनों से पीएम नरेंद्र मोदी लगातार राज्यों के मुख्यमंत्री और केंद्र शासित प्रदेशों के उपराज्यपाल से बातचीत कर रहे हैं और कोरोना की स्थिति पर चर्चा कर रहे हैं और साथ ही सुझाव ले रहे हैं।

जानकारी के लिए बता दें कि बीते शनिवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने महाराष्ट्र, मध्य प्रदेश, हिमाचल, तमिलनाडु के मुख्यमंत्रियों से फोन पर बातचीत की थी और उससे पहले मणिपुर, त्रिपुरा और सिक्किम के सीएम से टेलीफोन पर बातचीत कर कोरोना की स्थिति का जायजा लिया। लगातार पीएम नरेंद्र मोदी बीते 1 सप्ताह से सभी राज्यों के मुख्यमंत्रियों से एक-एक दिन बातचीत कर रहे हैं।