Latest News उत्तर प्रदेश नयी दिल्ली लखनऊ वाराणसी

पीएम मोदी ने दिया काशी विश्वनाथ धाम के कर्मचारियों को खूबसूरत तोहफा


वाराणसी, । पीएम नरेंद्र मोदी का अपने संसदीय क्षेत्र वाराणसी से लगाव है। काशी विश्वनाथ धाम में भी उनकी गहरी आस्था है। यही वजह है कि पीएम मोदी वाराणसी और काशी विश्वनाथ धाम में होने वाले विकास कार्यों का जायजा लेते रहते हैं। हाल ही में पीएम मोदी काशी विश्वनाथ कारिडोर के पहले चरण का उद्घाटन करने काशी पहुंचे थे। अब उन्होंने काशी विश्वनाथ धाम में काम करने वाले कर्मचारियों के लिए खूबसूरत तोहफा भेजा है।

एएनआइ की खबर के मुताबिक, सरकारी सूत्रों ने बताया कि पीएम मोदी ने काशी विश्वनाथ धाम के कर्मचारियों को 100 जोड़ूी जूट के जूते गिफ्ट किए हैं। सूत्रों ने बताया कि कि प्रधानमंत्री को हाल ही में पता चला कि काशी विश्वनाथ धाम में काम करने वाले ज्यादातर लोगों को नंगे पैर काम करना पड़ता है, क्योंकि मंदिर परिसर में चमड़े या रबर से बने जूते पहनना मना है। इनमें पुजारी, सेवा करने वाले लोग, सुरक्षा गार्ड, सफाई कर्मचारी और मंदिर के अन्य कर्मचारी शामिल हैं।

मोदी ने किया था प्रोजेक्ट का उद्घाटन

गौरतलब है कि पीएम मोदी ने बीते महीने काशी विश्वनाथ धाम प्रोजेक्ट के पहले चरण का उद्घाटन किया था। परियोजना का उद्घाटन करने से पहले अपने लोकसभा क्षेत्र में प्रधानमंत्री ने परियोजना के निर्माण में लगे मजदूरों का फूलों से अभिनंदन किया था। इतना ही नहीं, पीएम मोदी ने उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के साथ काशी विश्वनाथ धाम कारिडोर के निर्माण कार्य में लगे मजदूरों के साथ लंच भी किया था।