Latest News पटना बिहार

बिहारः वर्चुअल मीटिंग में अपने लोगों से बोले लालू, कहा- क्षेत्र में निकलकर लोगों की मदद करें


  • इस बैठक को लेकर कई दिनों पहले ही घोषणा हो चुकी थी जिसके बाद ट्विटर वार शुरू हो गया था. कई सत्ताधारी नेताओं ने ट्वीट कर लालू प्रसाद यादव को घेरने की कोशिश भी की थी. हालांकि आज होने जा रही बैठक को लेकर कई तरह की बातें हो रही हैं.

पटनाः जेल से आने के बाद लालू प्रसाद यादव ने रविवार को वर्चुअल मीटिंग कर राजनीति में फिर से एंट्री मारी है. हालांकि वे वर्चुअल मीटिंग में ज्यादा देर तक नहीं बोल सके. उन्होंने कहा कि अभी वैसी स्थिति नहीं है कि वे सबसे सामने आकर मिल सकें. ऐसे में उन्होंने आरजेडी के विधायक, विधान पार्षद आदि से कहा कि आप लोग क्षेत्र में निकलें और लोगों की जो भी मदद वो वो करें. कहा कि मैं बीमार हूं. नहीं जा रहे कहीं भी. डॉक्टर छुट्टी नहीं दे रहें.” इतना कहकर लालू ने सबको “नमस्कार” कह अपना संबोधन खत्म किया.

इसबैठक में आरजेडी के प्रदेश अध्यक्ष जगदानंद सिंह भी थे. वे पार्टी से जुड़े लोगों को पहले ही निर्देश दे चुके थे कि सभी समय से शामिल हो जाएं. सभी विधायक-विधान पार्षदों के साथ साथ पिछले चुनाव में प्रत्याशी रहे नेताओं को निर्देश जारी किया था. यह कोई सियासी बैठक नहीं थी बल्कि कोरोना महामारी के वक्त पार्टी के नेता कैसे लोगों की मदद करें वे ये दिशा निर्देश देंगे. गरीबों की मदद कैसे होगी इसपर चर्चा हुई. अस्पतालों की व्यवस्था और ऑक्सीजन पर भी सवाल उठाए गए.

बैठक को लेकर हो रहीं कई तरह की बातें

गौरतलब हो कि इस बैठक को लेकर कई दिनों पहले ही घोषणा हो चुकी थी जिसके बाद ट्विटर वार शुरू हो गया था. कई सत्ताधारी नेताओं ने ट्वीट कर लालू प्रसाद यादव को घेरने की कोशिश भी की थी. हालांकि आज होने जा रही बैठक को लेकर कई तरह की बातें हो रही हैं.