Latest News उत्तर प्रदेश लखनऊ

पीलीभीत पहुंचे वरुण गांधी, कोरोना काल में अनाथ हुए बच्चों के दिए चेक


  1. बीजेपी सांसद वरुण गांधी ने पीलीभीत में अनाथ बच्चों को चेक सौंपे. उन्होंने कहा कि इन बच्चों की पढ़ाई केंद्रीय विद्यालय में कराने की कोशिश कर रहा हूं

पीलीभीत. बीजेपी सांसद शुक्रवार को अपने संसदीय क्षेत्र पीलीभीत पहुंचे. इस दौरान उन्होंने लोगों को कई सौगातें दीं. उन्होंने कोरोना काल में अनाथ हुए बच्चों को चेक दिया. इसके अलावा वरुण गांधी ने कई योजनाओं का लोकार्पण भी किया. उन्होंने कोरना काल में अनाथ हुए बच्चों को केंद्रीय विद्यालय में शिक्षा दिलाने का वादा भी किया.

वरुण गांधी ने कहा कि कोरोना काल मे हमारे देश में बहुत सारे लोग शहीद हुए. पीलीभीत में भी 7 ऐसे परिवारों को चिन्हित किया गया है. ऐसे परिवारों को सरकार के अलावा व्यक्तिगत तौर पर मदद करूंगा. अनाथ बच्चों को केंद्रीय विद्यालय में शिक्षा दिलाने की कोशिश की जा रही है. मैं इस मुश्किल के समय में सभी विधायकों व सांसदों से ऐसे लोगों की मदद करने के लिए आगे आने के लिए आग्रह करूंगा.

उन्होंने आगे कहा कि ये ऐसा समय है जिस समय हम सभी को एक साथ मिलकर काम करना है. कोई पार्टी, कोई जाति नहीं. हम एक हिंदुस्तान है. हम सभी को एक कंधे से कंधा मिलाकर काम करना है.