News TOP STORIES नयी दिल्ली मनोरंजन राष्ट्रीय

पुनीत राजकुमार के परिवार ने कर्नाटक सरकार, प्रशंसकों को धन्यवाद दिया


  • रविवार को कन्नड़ सुपरस्टार पुनीत राजकुमार के अंतिम संस्कार के बाद परिवार के सदस्यों ने कर्नाटक सरकार, पुलिस प्रशंसकों को धन्यवाद दिया है।

पुनीत के बड़े भाई शिवराजकुमार ने व्यवस्था के लिए मुख्यमंत्री बसवराज बोम्मई को धन्यवाद दिया।

उन्होंने कहा कि मैं सरकार, सभी विभागों पुलिस को उनके सहयोग के लिए धन्यवाद देता हूं।

एक अन्य भाई राघवेंद्र राजकुमार ने कहा कि सरकार द्वारा प्रशंसकों के जुलूस की अनुमति नहीं देना एक उचित निर्णय था। उन्होंने कहा कि हमने अपने पिता डॉ राजकुमार के अंतिम संस्कार के समय हिंसा सार्वजनिक संपत्तियों को नुकसान होते देखा है। हम नहीं चाहते थे कि ऐसा हो। किसी को चोट नहीं पहुंचनी चाहिए।

हालू-तुप्पा समारोह (मृत व्यक्ति की कब्र पर दूध घी चढ़ाने) के बाद ही फैंस को दर्शन की अनुमति दी गई है। इसमें थोड़ा वक्त लगेगा। उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री बोम्मई के साथ चर्चा के बाद फैसला किया जाएगा।

उन्होंने कहा कि ऐसा इसलिए है, क्योंकि इससे पहले कि परिवार के सदस्य ये संस्कार कर पाते, प्रशंसकों ने खुद हमारे पिता डॉ राजकुमार की कब्र पर काम कर दिए थे। कुछ ने कब्र भी खोदी थी। हम नहीं चाहते कि इस बार ऐसा हो।

इस बीच, अगले आदेश तक बेंगलुरु के उपायुक्त मंजूनाथ द्वारा कांतीरवा स्टूडियो के आसपास के इलाकों में निषेधाज्ञा लागू कर दी गई। शहर में कानून-व्यवस्था बनाए रखने के लिए 10,000 से अधिक पुलिस कर्मियों की प्रतिनियुक्ति की गई है। शुक्रवार दोपहर से रविवार तड़के तक करीब 10 लाख लोगों ने पुनीत के अंतिम दर्शन किए।

शिवराजकुमार ने पुनीत के प्रशंसकों से अपील की है कि वे कोई अतिवादी कदम न उठाएं अपने परिवारों का ख्याल रखें। पुनीत राजकुमार की असामयिक मृत्यु के बाद एक व्यक्ति ने आत्महत्या कर ली है दो की दिल का दौरा पड़ने से मौत हो गई है।