पटना

पूर्णिया में जिप सदस्य के पति की गोली मारकर हत्या


थाने से चंद कदम की दूरी पर वारदात को दिया अंजाम

पूर्णिया। पूर्णिया जिला परिषद क्षेत्र संख्या 10 के नवनिर्वाचित जिला परिषद सदस्य अनुलिका सिंह के पति पूर्व जिला परिषद सदस्य विश्वजीत सिंह उर्फ रिंटू सिंह की अज्ञात बदमाशों ने गोली मारकर हत्या कर दी। घटना शुक्रवार की शाम 6 बजे के करीब की है। सरसी चौक स्थिति एसबीआई शाखा के पास बदमाशों ने घटना को अंजाम दिया। घटनास्थल थाना से महज 50 मीटर की दूरी पर स्थित है। आपसी वर्चस्व में हत्या की बात कही जा रही है।

घटना सरसी थाने से महज कुछ ही दूर स्थित स्टेट बैंक ऑफ इंडिया के पास हुई है, जहां गोली मारकर अपराधियों ने जिप सदस्य के पति की हत्या कर दी। सूत्रों के हवाले से खबर आ रही है कि वो शाम को चाय की दुकान पर चाय पी रहे थे। इसी दौरान उन्हें अपराधियों ने गोलियां मार दी।

बता दें कि इससे पहले भी एक बार विश्वजीत सिंह को बीते तीन नवंबर को जान से मारने की धमकी दी गई थी, जिसे लेकर थाना में आवेदन दिया गया था। आवेदन में आशीष सिंह द्वारा उसे मारने की धमकी और हत्या की साजिश का ज़िक्र किया गया था। इसी क्रम में आज उसकी हत्या हो गई।

गौरतलब है कि विश्वजीत सिंह उर्फ रिंटू सिंह धमदाहा निर्वाचन क्षेत्र संख्या 10 से निवर्तमान ज़िला पार्षद थे। इस बार उनकी पत्नी अनुलिका सिंह चुनाव में लड़ी थीं और लगभग 7000 वोट से विजयी हुई थी।