Latest News नयी दिल्ली पटना बिहार राष्ट्रीय

पूर्णिया सीट पर खत्म हुई खींचतान? पप्पू के सवाल पर तेजस्वी यादव के दो टूक जवाब से अटकलें तेज


 पूर्णिया। बिहार में पूर्णिया सीट पर महागठबंधन की खींचतान खत्म होने का नाम नहीं ले रही है। एक तरफ राजद उम्मीदवार बीमा भारती आज नामांकन करने जा रही हैं। वहीं, दूसरी ओर कांग्रेस नेता पप्पू यादव ने भी गुरुवार को नामांकन करने का एलान किया है। इस बीच तेजस्वी यादव ने इसे लेकर अपनी प्रतिक्रिया दी है।

 

मीडिया के सवाल पर पूर्णिया पहुंचे तेजस्वी यादव ने दो टूक जवाब दिया है। उन्होंने बीमा भारती के नामांकन करने और उनके विजयी होने की बात कही है। इसके अलावा उन्होंने मीडिया से बात करते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के दौरे को लेकर भी अपनी बात स्पष्ट की।

प्रधानमंत्री मोदी को लेकर तेजस्वी ने कही ये बात

इधर, बिहार के पूर्व उपमुख्यमंत्री और राजद नेता तेजस्वी यादव ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के चुनाव प्रचार के लिए जमुई आने को लेकर भी मीडिया से बात की। उन्होंने इस दौरान कहा कि प्रधानमंत्री मोदी चुनाव प्रचार में आ रहे हैं, वह लगातार परिवारवाद के बारे में बोलते रहे हैं।

तेजस्वी ने कहा कि वह अपनी पहली चुनावी जनसभा की शुरुआत ही परिवारवाद के उम्मीदवार के साथ कर रहे हैं, जो उनके ही उम्मीदवार हैं। ये बताता है कि उनकी कथनी और करनी में कितना अंतर है।

उन्होंने कहा कि इस बार लगातार एनडीए खेमे से, जिसका जिक्र करते थे कि परिवारवाद बहुत बुरा है, सबसे ज्यादा टिकट दिए जा रहे हैं। वे यहां आ रहे हैं लेकिन उन्हें यह बताना होगा कि बिहार के लिए उन्होंने क्या किया? जो 40 सांसद विजयी होकर गए, उन 40 सांसदों ने अपने-अपने क्षेत्र में क्या किया यह बताएं।