पटना

मुजफ्फरपुर: मादक पदार्थ की तस्करी में शामिल पाँच हथियारबंद अपराधी गिरफ्तार


सीएसपी संचालक से लूट में संलिप्तता उजागर 

मुजफ्फरपुर। वरीय पुलिस अधीक्षक जयंत कांत के दिशा निर्देश के आलोक में अहियापुर थाना क्षेत्र में की गई छापेमारी में जिला पुलिस ने बड़ी सफलता हासिल की है। छापेमारी के दौरान पाँच अपराधियों को मादक द्रव्य के साथ गिरफ्त में लिया गया है। पूछताछ के दौरान इन पराधियों की संलिप्तता पिछले दिनों अहियापुर थाना क्षेत्र में घटित सीएसपी लूट कांड में उजागर हुई है।

यह जानकारी शनिवार को अपने कार्यालय में बुलाए गए प्रेस वार्ता में वरीय पुलिस कप्तान जयंत कांत ने दी। उन्होंने बताया कि नगर पुलिस अधीक्षक राजेश कुमार के नेतृत्व में चलाई गयी  छापेमारी अभियान में गिरफ्त में लिए गए अभिषेक कुमार पिता राज देव सहनी, विजयी छपरा  एवं दीपेश कुमार पिता चूल्हाई सिंह खानपुर उर्फ बैजनाथपुर के पास से लोडेड देशी कट्टा की बरामदगी की गई।

वही गौतम कुमार पिता स्वर्गीय धर्मेंद्र राय सुनील कुमार पिता स्वर्गीय रामानंद सिंह  खानपुर उर्फ बैजनाथपुर एवं रामदास सहनी पिता जगन्नाथ सहनी अहियापुर के पास से सवा किलो गांजा एक  किलो चरस एवं अपाची मोटरसाइकिल के साथ पाँच मोबाइल बरामद की गई है। पुलिस कप्तान ने बताया कि पकड़े गये अपराधी  सड़क पर लूटपाट की घटना को अंजाम दिया करते थे। साथ ही मादक द्रव्य की तस्करी भी इनका पेशा था। पकड़े गए अपराधियों से पूछताछ जारी है।