Latest News नयी दिल्ली

पेट्रोल डीजल के बढ़े दामों के खिलाफ जम्मू कांग्रेस का अनोखा प्रदर्शन, गले में राजनाथ सिंह का फोटो लगाकर जताया विरोध


जम्मू: पेट्रोल डीजल और रसोई गैस की बेतहाशा बढ़ती कीमतों के खिलाफ कांग्रेस ने जम्मू में शनिवार को प्रदर्शन किया. कांग्रेसी कार्यकर्ताओं ने आरोप लगाया कि मौजूदा केंद्र सरकार आम जनता और कांग्रेस की आवाज नहीं सुन रही हैं और कीमतें कम करने के लिए कोई ठोस कदम नहीं उठा रही है. गले में रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह का पोस्टर डालें यह कांग्रेसी कार्यकर्ता जम्मू के विक्रम चौक पर बढ़ती हुई कीमतों के खिलाफ प्रदर्शन कर रहे हैं.

कांग्रेसी कार्यकर्ताओं ने गले में रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह का तब का पोस्टर डाला है जब बीजेपी विपक्ष में थी. उस दौरान बीजेपी मौजूदा कांग्रेस सरकार के खिलाफ लगातार प्रदर्शन कर रही थी और बहाना था बढ़ती हुई तेल गैस और पेट्रोल की कीमतों का.

कांग्रेस के कार्यकर्ताओं ने कहा कि पिछले डेढ़ महीने से वह सड़कों पर है और बढ़ती हुई महंगाई के खिलाफ प्रदर्शन कर रहे हैं लेकिन केंद्र सरकार के कानों पर जूं नहीं रेंग रही इसीलिए आज उन्होंने बीजेपी को वो दिन याद करवा रहे हैं जब वह भी इसी तरह सड़कों पर बढ़ती हुई कीमतों का रोना रोकर केंद्र सरकार को घेरती थी.

कांग्रेसी कार्यकर्ताओं ने मांग की कि अगर केंद्र सरकार उनकी बात नहीं सुनना चाहती तो कम से कम अपना वह वक्त याद करें जब वह भी इसी तरह बढ़ती महंगाई के खिलाफ सड़कों पर बैठकर जनता का दर्द साझा करती थी.