Latest News मनोरंजन महाराष्ट्र

पॉर्न मामला: गहना वशिष्ट समेत तीन के खिलाफ शिकायत दर्ज,


  • Pornography Case: बिजनेसमैन राज कुंद्रा की मुश्किलें पॉर्नोग्राफी मामले में थमने का नाम नहीं ले रही हैं. अश्लील फिल्म की शूटिंग के मामले में एक और केस मुंबई के मालवणी पुलिस स्टेशन में दर्ज किया गया है. ये एफआईआर गहना विशिष्ट और अन्य तीन के खिलाफ दर्ज की गई है. हालांकि बताया जा रहा है कि इस एफआईआर में राज कुंद्रा का नाम शामिल नहीं है.

टाइम्स ऑफ इंडिया की रिपोर्ट के अनुसार इस एफआईआर में गहना वशिष्ट का नाम है लेकिन राज कुंद्रा का नाम नहीं है. पीड़िता ने पुलिस को बताया कि बड़े बैनर की फिल्मों में काम देने का झांसा देकर पॉर्न फिल्म बनवाई. अश्लील फिल्म को हॉटशॉट पर अपलोड करने के संदर्भ में ये मामला दर्ज किया गया है. पीड़िता ने पहले क्राइम ब्रांच को बयान दिया, जिसके बाद मालवणी पुलिस में मामला दर्ज कर जांच क्राइम ब्रांच को सौंप दी गई. मुंबई की प्रॉपर्टी सेल जो राज कुंद्रा केस की जांच कर रही है अब वही इस मामले की भी जांच करेगी.

रिपोर्ट के अनुसार अभी FIR में आरोपी के तौर पर सीधे राज कुंद्रा का नाम नहीं है, लेकिन पीड़िता को बताया गया था कि राज कुंद्रा की कंपनी के लिए शूट किया जा रहा है इसलिए मामले में आगे चल कर राज कुंद्रा पर फिर से शिकंजा कस सकता है. एफआईआर आईपीसी की धारा 392,393,420,34IPC के साथ r/w 66,67 IT Act r/w Indecent exhibition of women’s act 3,4,6,7 के तहत मामला दर्ज किया गया है.