Latest News नयी दिल्ली मनोरंजन

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने की टाइगर श्रॉफ की तारीफ


  • नई दिल्ली। बॉलीवुड एक्टर टाइगर श्रॉफ ने यूं तो फिल्मी पर्दे पर कई बार अपना देश प्रेम दर्शाया है। लेकिन इस साल स्वतंत्रता दिवस के मौके पर टाइगर श्रॉफ ने एक अलग ही अंदाज में देश को प्रति अपनी देश भक्ति और भावना को व्यक्त किया है। अपने फैंस को चौंकाते हुए टाइगर श्रॉफ ने एक हिंदी गाना गाया है, जो देश को समर्पित है। इस गाने का नाम है ‘वंदे मातरम’ । जिसे फैंस ने तो सराहा ही, उनके अलावा देश के प्रधानमंत्री ने भी टाइगर की तारीफ की है।

दरअसल, टाइगर का ‘वंदे मातरम’ गाना 10 अगस्त को रिलीज किया गया था। गाने की हर तरफ चर्चा हो रही थी, यूट्यूब से लेकर सोशल मीडिया तक हर जगह से गाना छाया रहा। इस गाने का असल संस्करण बंकिम चन्द्र चटर्जी द्वारा रचित है। जिसे टाइगर ने एक अनोखा रूप देते हुए लोगों के सामने पेश किया है। गाने के रिलीज के बाद एक्टर ने ट्विट्टर पर इसके बारे में एक ट्वीट किया। जिसमें उन्होंने लिखा – ‘वंदे मातरम… ये केवल शब्द नहीं हैं बल्कि भावनाएं हैं। भावनाएं जो हमें अपने राष्ट्र के प्रति योगदान करने का प्रयास करने के लिए प्रेरित करती हैं। इस स्वतंत्रता दिवस पर 130 करोड़ भारतीयों को एक छोटा सा प्रयास समर्पित करते हुए’ । इस ट्वीट में टाइगर ने प्रधानमंत्री मोदी को भी टैग किया था।

जिसका जवाब देते हुए खुद प्रधानमंत्री ने भी टाइगर का ट्वीट रीट्वीट किया और लिखा – ‘रचनात्मक प्रयास। वंदे मातरम के बारे में आपने जो कहा हैं उससे पूरी तरह सहमत हैं!’ । इस गाने के साथ अब ये ट्वीट्स भी काफी वायरल हो रहे हैं। प्रधानमंत्री का रिस्पॉन्स मिलने के बाद टाइगर श्रॉफ ने उनकी सराहना का धन्यवाद देते हुए एक और ट्वीट किया। जिसमें उन्होंने लिखा- ‘आपके सरल शब्दों को पाकर खुद को सम्मानित महसूस कर रहा हूं माननीय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी। आज हम वो सब कुछ मनाते हैं जो भारत के बारे में खास है, #वंदेमातरम #यूनाइटेड वीस्टैंड की भावना। बेहद अभिभूत और आभारी!’