News TOP STORIES नयी दिल्ली पटना बिहार राष्ट्रीय

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने तेजस्वी यादव से फोन पर की बात,


नई दिल्ली/पटना, । प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने बिहार के उप मुख्यमंत्री तेजस्वी यादव से मंगलवार का फोन पर बात की और किडनी ट्रांसप्लांट के ऑपरेशन के बाद राजद प्रमुख लालू प्रसाद यादव के स्वस्थ्य के बारे में जानकारी ली।

तेजस्वी ने ट्वीट करके दी थी जानकारी

इससे पहले तेजस्वी यादव ने खुद ट्वीट करके राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव के किडनी ट्रांसप्लांट के सफल होने की जानकारी साझा की थी। उन्होंने अपने ट्वीट में लिखा था कि पापा का किडनी ट्रांसप्लांट ऑपरेशन सफलतापूर्वक होने के बाद उन्हें ऑपरेशन थियेटर से आईसीयू में शिफ्ट किया गया। डोनर बड़ी बहन रोहिणी आचार्य और राष्ट्रीय अध्यक्ष जी दोनों स्वस्थ हैं। आपकी प्रार्थनाओं और दुआओं के लिए साधुवाद। इस ट्वीट में तेजस्वी ने सात सेकंड की एक क्लिप भी साझा की थी, जिसमें अस्पताल कर्मी ऑपरेशन के बाद लालू प्रसाद यादव को ले जाते हुए दिख रहे हैं।

बता दें कि सिंगापुर के माउंट एलिजाबेथ अस्पताल में लालू प्रसाद यादव का ऑपरेशन किया गया है। इस दौरान राजद सुप्रीमो का परिवार ऑपरेशन थिएटर के बाहर ही मौजूद था। सभी उनके बेहतर स्वास्थ्य के लिए प्रार्थना कर रहे थे।

इससे पहले लालू की बड़ी बेटी मीसा भारती ने भी छोटी बहन रोहिणी आचार्य की सर्जरी सफल होने के बारे में जानकारी दी थी। मीसा भारती ने भी ट्वीट के माध्यम से बताया था कि उनकी छोटी बहन रोहिणी का किडनी देने के लिए किया गया डोनर ऑपरेशन सफल हो गया है। वह पूरी तरह से स्वस्थ हैं और अभी आईसीयू में हैं और अभी पापा का ऑपरेशन चल रहा है।