Latest News उत्तर प्रदेश नयी दिल्ली राष्ट्रीय लखनऊ

प्रियंका गांधी को हिरासत में लिए जाने पर रॉबर्ट वाड्रा ने सवाल उठाए,


  • नई दिल्ली: लखीमपुर खीरी जाने की जिद पर अड़ी प्रियंका गांधी को हिरासत में लिए जाने पर पति रॉबर्ट वाड्रा ने सवाल उठाए हैं. रॉबर्ट वाड्रा ने कहा है कि प्रियंका किसी राजनीति के लिए नहीं बल्कि पीड़ित किसान परिवारों का दर्द बांटने गई हैं. रॉबर्ट वाड्रा ने पीएम के लखनऊ दौरे को लेकर भी सवाल उठाए. उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री लखनऊ तक आए और लखीमपुर खीरी नहीं गए. abp न्यूज से खास बातचीत करते हुए रॉबर्ट वाड्रा ने सरकार पर और भी हमले किए.

रॉबर्ट वाड्रा ने कहा, ”प्रियंका सिर्फ पीड़ित किसानों से और जिनकी मौत हुई उनके परिवारजनों से मिलना चाहती थीं, कोई राजनीतिक मकसद नहीं था. हम लोगों के लिए खड़े नहीं होंगे तो कौन होगा?” उन्होंने कहा कि प्रियंका सही कह रहीं हैं, प्रधानमंत्री लखनऊ तक जा रहें तो लखीमपुर खीरी क्यों नहीं जा रहे?

वाड्रा ने कहा, ”मेरे बच्चे दोनों घबड़ाए हुए हैं और फोन करके पूछ रहे मां ठीक है ना. प्रियंका एक महिला है और उनके साथ जैसी बदसलूकी और धक्का मुक्की हुई है वो अफसोसजनक है. प्रियंका किसी से डरने वाली नहीं हैं, उन्होंने तय कर लिया है कि लखीमपुर खीरी गए बगैर वापस नहीं लौटेंगी.”

उन्होोंने कहा कि मैंने कहा था कि वीडियो सामने आएगा और वीडियो आ गया. एफआईआर तो की है लेकिन पता नहीं क्या धाराएं लगायीं हैं, पूरा देश देख रहा है. जिस रात गईं उस रात भी मैंने कहा था अभी टाईम है. लेकिन उसने कहा कि नहीं मैं अभी जाऊंगी किसानों से मिलने.