Latest News मनोरंजन

प्रेग्नेंट हैं नेहा कक्कड़! कब तक आएगा घर में नन्हा मेहमान


  1. नई दिल्ली, । सिंगर नेहा कक्कड़ और रोहनप्रीत सिंह की जब से शादी हुई है, तब से उनकी प्रेग्नेंसी की खबरें चर्चा का विषय बनी हुई है। सोशल मीडिया पर भी फैंस नेहा से यहीं पूछते हैं कि गुड न्यूज कब दे रही हो। हालांकि इस कपल ने अपने म्यूजिक वीडियो के लिए नेहा की प्रेग्नेंसी की तस्वीरें शेयर की थीं। अब, गर्भावस्था की खबरों पर प्रतिक्रिया देने के लिए पूरा कक्कड़ परिवार एकजुट हो गया है, जैसा पहले कभी नहीं हुआ।
पिछले दिनों इंडिन आइडल के जज के दौर पर शो से अचानक गायब हो जाने के बाद नेहा की प्रेग्नेंसी की खबरों को और बल मिल गया। हालांकि अब उनके द्वारा एक वीडियो जारी किए जाने के बाद साफ हो गया है कि नेहा कक्कड़ प्रेग्नेंट नहीं हैं और उनका फूला हुआ पेट उनके खान-पान की वजह से था। जाहिर तौर पर ये फैंस के लिए किसी शॉक से कम नहीं।

इसके पहले एपिसोड में, नेहा ने आखिरकार प्रेग्नेंसी की खबरों पर विराम लगा दिया। गायिका और उसके परिवार ने स्पष्ट किया है कि वह प्रेग्नेंट नहीं है, लेकिन उसने जो स्वादिष्ट खाना खाया है, उसकी वजह से उसका वजन बढ़ गया है। मजेदार बात यह है कि वीडियो में टोनी कक्कड़ बन गया मामा के साथ खिलौनों की खरीदारी करते हुए भी दिखाई दे रहा है। एक और फनी मोमेंट में रोहनप्रीत की मां अपनी बहू नेहा को उनकी प्रेग्नेंसी के बारे में नहीं बताने पर डांट लगाती नजर आ रही हैं।