पटना

प्रेमी ने वाट्सएप पर किया ब्लॉक तो प्रेमिका ने खाया जहर


पटना में चल रहा है इलाज

(आज समाचार सेवा)

पटना। प्रेमी ने प्रेमिका को वाट्सएप पर ब्लॉक कर दिया और उससे बात करना बंद कर दिया, इसके बाद परेशान नाबालिक प्रेमिका अपने प्रेमी से मिलने के लिए आरा रेलवे स्टेशन पहुंची और उसके सामने ही जहर खा ली।

प्रेमिका पटना के मनेर की रहने वाली है और प्रेमी आरा के महादेवा रोड का रहने वाला है। प्रेमी ने बताया कि किसी बात को लेकर दोनों के बीच झगड़ा हुआ था और व्हाट्सएप पर हमने प्रेमिका को ब्लॉक कर दिया था। इसके बाद प्रेमिका अपने प्रेमी से मिलने आरा पहुंची और फिर वहां से उसके दुकान का पता लेकर दुकान पहुंच गई। जहां उसने प्रेमी के सामने ही जहर खा लिया।

स्थानीय लोगों ने इसकी सूचना नवादा थाना को दी। जिसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने लडक़ी को सदर अस्पताल में भर्ती कराया, जहां से उसकी हालत को देखते हुए पटना रेफर किया गया है। प्रेमी और उसकी मां लडक़ी को एंबुलेंस में लेकर इलाज के लिए पटना लाए।

प्रेमी ने बताय कि एक साल से दोनों संपर्क में हैं। फेसबुक पर दोनों की दोस्ती हुई थी और फिर दोनों प्यार करने लगे। इसके बाद प्रेमिका उसपर शादी करने का दवाब बनाने लगी तो प्रेमी ने शादी से इंकार कर दिया। इसके बाद नाबालिग प्रेमिका मनेर से आरा पहुंच गई और प्रेमी के सामने ही जहर खा लिया।

पटना के पीएमसीएच मे चल रहे इलाज के बाद प्रेमिका खतरे से बाहर है। सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार प्रेमिका ने पीएमसीएच टीओपी प्रभारी को अपना बयान कलमबद करवायी है।