Latest News अन्तर्राष्ट्रीय मनोरंजन

प्लेन क्रैश में Tarzan ऐक्टर Joe Lara की मौत, पत्नी समेत 7 अन्य लोगोंं का भी निधन


  • ‘टार्जन’ का किरदार निभाने वाले एक्टर विलियम जोसेफ लारा उर्फ जो लारा की प्लेन क्रैश में मौत हो गई है. 58 साल के जो पत्नी ग्वेन लारा और पांच अन्य लोग जेट प्लेन से सफर कर रहे थे कि उनका विमान क्रैश हो गया और सभी की मौत हो गई.

टीवी पर ‘टार्जन’ का किरदार निभाने वाले मशहूर एक्टर विलियम जोसेफ लारा उर्फ जो लारा की प्लेन क्रैश में मौत हो गई है. खबरों के मुताबिक 58 साल के जो पत्नी ग्वेन लारा और पांच अन्य लोग जेट प्लेन से सफर कर रहे थे कि उनका विमान क्रैश हो गया और सभी की मौत हो गई.

बताया जा रहा है कि प्लेन क्रैश होकर नैशविल के पास पर्सी प्रीस्ट झील में जा गिरा जिसकी सूचना मिलते ही मौके पर फायर ब्रिगेट की टीम समेत पुलिस की टीम पहुंची. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, पुलिस जोसेफ लारा समेत अन्य सभी लोगों की लाशें ढूंढने में जुटी है. बताया जा रहा है कि प्लेन इतनी भयानक तरीके से क्रैश हुआ कि किसी की भी बचने की संभावना नहीं है.

तलाश और बाचव कार्य जारी है- रदरफोर्ड काउंटी फायर रेस्क्यू के कैप्टन

बीते दिन रदरफोर्ड काउंटी फायर रेस्क्यू के कैप्टन ने एक बयान जारी करते हुए कहा कि स्मिर्मा के पास झील में तलाश और बाचव कार्य जारी है. विमान में सवार सभी लोगों की पहचान ब्रैंडन हन्ना, ग्वेन एस लारा, विलियम जोसेफ लारा, डेवेड एल मार्टिन, जेनिफर जे मार्टिन, जेसिका वॉल्टर्स और जॉनाथन वाल्टर्स के रूप में हुई है.