Latest News मनोरंजन

फिल्म ‘राधे’ की आलोचना करने पर सलमान खान ने KRK के खिलाफ दर्ज कराया मानहानि का मुकदमा


  1. ईद के मौके पर रिलीज हुई सलमान खान की नई फिल्म ‘राधे: योर मोस्ट वांटेड भाई’ को क्रिटिक्स और दर्शकों से मिली जुली प्रतिक्रिया मिली है. हाल ही में जारी आंकड़ों के मुताबिक, फिल्म ने पहले दिन ही 108 करोड़ रुपये से ज्यादा की कमाई की. इस फिल्म को ‘पे पर व्यू’ के जरिए पैसे मिले हैं. हालांकि, इस फिल्म की वजह से सलमान खान को भी खूब ट्रोल किया गया है. सोशल मीडिया पर उनके खिलाफ जमकर मीम बनाकर शेयर किए गए हैं.

इस फिल्म को कई लोगों ने पसंद नहीं किया है. इस लिस्ट में बॉलीवुड एक्टर कमाल आर खान (केआरके) भी शामिल हैं. उन्होंने ट्वीट के जरिए राधे की काफी आलोचना की थी. सूत्रों के मुताबिक, अब सलमान खान की लीगल टीम ने केआरके के खिलाफ मानहानि का मुकदमा दर्ज कराया है. केआरके ने एक ट्वीट के जरिए इस बारे में जानकारी दी. उन्होंने अपने ट्वीट में लिखा, ‘सलमान खान ने राधे के रिव्यू के लिए मेरे खिलाफ मानहानि का मुकदमा दर्ज कराया है. अब मैं सलमान खान की किसी भी फिल्म का रिव्यू नहीं करूंगा.” उन्होंने आगे लिखा, “मैं कई बार कह चुका हूं कि अगर कोई प्रोड्यूसर या एक्टर मना करता है तो मैं उनकी फिल्म का रिव्यू नहीं करूंगा. सलमान खान ने राधे के लिए मानहानि का मुकदमा दर्ज कराया है इसका मतलब वह मेरे रिव्यू से काफी आहत हुए हैं. इसलिए मैं अब उनकी फिल्म का कभी रिव्यू नहीं करूंगा. मेरा आखिरी वीडियो आज रिलीज हो रहा है.”

सलमान ने इंटरव्यू में कही ये बड़ी बात

हाल ही में एक इंटरव्यू में सलमान खान ने कहा, “मैं 55 साल की उम्र में वो काम कर रहा हूं जो मैं 14-15 की उम्र में करता था. ऐसा इसलिए कर रहा हूं क्योंकि मेरे सामने टाइगर श्रॉफ जैसी युवा पीढ़ी है. वरुण धवन, रणवीर सिंह, टाइगर श्रॉफ और आयुष शर्मा आ रहे हैं तो मुझे ज्यादा मेहनत करनी है.”