पटना

फुलवारी शरीफ: फ्रिज खरीदने आये युवक का बाईक चोरी, चोर कि करतुत सीसीटीवी में कैद


थाना से चंद कदम कि दूरी पर रोजाना हो रही है इस तरह की वारदात

फुलवारी शरीफ। शुक्रवार को परसा निवासी धीरज कुमार जो कि पेसे से किराना का दुकान चलाते है। दुकान में रखने के लिये फ्रिज खरीदने फुलवारीशरीफ के मिल्लत कालोनी के निकट ए.के. इंटरप्राईजेज में पहुचें और लगभग आधे घंटे बाद दुकान से बाहर निकलते हैं तो देखते है उनका बाईक होंडा साईन वहां नहीं था। आस-पड़ोस में देखा कुछ पता नहीं चला।

वहीं दुकान के मालिक अमरेश कुमार ने जब तीसरी आंख सीसीटीवी कैमरे में चेक किया तो चोर कि सारी करतुत कैमरे में कैद हो गयी थी। चोर ने कितनी आसानी से पहले फोन पर घुम-घुम कर बहुत देर तक सिर्फ दिखावे के लिये बात की और मौका मिलते ही पहले अंदर लगे बाइक के लाक को खोलने कि कोशिश की लेकिन लाक नहीं खुला तब वह बाहर लगे हौंडा साईन जिसका नं0-BR01DC/2098 है और लाक खोलने में कामयाब रहा और बाईक को आसानी से लेकर फुर हो गया।

सीसीटीवी फुटेज के लिंक को क्लीक करें

https://youtube.com/video/FXJXfssKQ5U/edit

फुलवारी थाना के करीब बाईक चोरी की घटना कोई नई बात नहीं नहीं है यहां रोजाना दो चार बाईक चोरी की वारदात का आवेदन लेकर लोग फुलवारी थाना पहुंचते है। फुलवारी शरीफ में शुक्रवार और मंगलवार को लगने वाले पेठिया बाजार में बाईक चोरी कि घटना अक्सर घटती रहती है, वहीं कभी महावीर कैंसर संस्थान तो कभी एम्स परिसर।

सीसीटीवी फुटेज रहने के बाद भी चोर कि पहचान तो हो जाती है लेकिन थाना की पुलिस चोरो को पकड़ने में नाकाम साबित हो रही  है। थाना कि गशती गाड़ी सिर्फ वसुली में लगी रहती है। वहीं थाना प्रभारी आर रहमान का कहना है कि ज्यादातर इस तरह के चोरी कि घटना को मास्क लगाकर अंजाम दिया जा रहा है जो कि पुलिस के लिये बहुत बड़ी चुनौती है।