पटना

फुलवारी शरीफ: शादी समारोह से लौट रहे पति पत्नी की बाइक टैंकर से टकराई, पति पत्नी की मौत; साला घायल


फुलवारी शरीफ/खगौल। पटना के रूपसपुर नहर रोड में एक भीषण सड़क। हादसे में बाइक सवार पति पत्नी की मौके पर ही मौत हो। गयी जबकि बाइक पर सवार एक युवक गंभीर रूप से ज़ख्मी हो गया जिसे स्थानीय लोगों ने इलाज के लिए निजी हॉस्पिटल पहुंचाया। वहीं मृतक की शिनाख्त रूपसपुर के जलालपुर नहर पर निवासी गुड्डु माँझी और उसकी पत्नी रूवी  देवी के रूप में होते ही परीजनो में कोहराम मच गया। रोते बिलखते परिजन और मुहल्ले वाले घटनास्थल चूल्हाई चक पहुँचजर शवो से लिपट विलाप करने लगे।

स्थानीय समाजिक कार्यकर्ता दीपक कुमार मांझी ने बताया कि गुड्डू मांझी अपनी पत्नी रूबी और साला के साथ बाइक से किसी शादी ब्याह समारोह से वापस घर लौट रहे थे तभी नहर रोड किनारे खड़े दानापुर निजामत का पानी टैंकर से उनकी बाइक अनियंत्रित होकर टकरा गयी। बाइक की रफ्तार इतनी तेज थी कि पानी टैंकर से धक्का लगते ही जोरदार आवाज हुआ।

जब लोग वहां पहुंचे तो देखा गुड्डू और उसकी पत्नी की मौत हो चुकी थी जबकि उसका साला गंभीर रूप से घायल होकर तडप रहा है जिसे निजी हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया है। दुर्घटना में बाइक के परखच्चे उड़ गए वहीं सुचना पाकर पहुंची रूपसपुर थाना पुलिस जाँच में जुट गई। दुर्घटना में पति पत्नी की मौत से परिवार में चीत्कार मचा हुआ है और पुरे जलालपुर नहर पर बस्ती में मातम का माहौल हो गया।