Latest News पंजाब मनोरंजन

फेम लिरिक्स राइटर जानी जोहान सड़क एक्सीडेंट में हुए गंभीर रुप से घायल, अस्पताल में भर्ती


नई दिल्ली, । Lyrics Writer Jaani Car Accident: म्यूजिक इंडस्ट्री से एक बुरी खबर सामन आ रही है। म्यूजिक इंडस्ट्री के फेमस जानी जोहान का कार एक्सीडेंट हो गया। इस खबर ने जानी के फैंस को ​बेहद चिंता में डाल दिया है। जानी जोहान ने ‘पछताओगे’, ‘फिलहाल’, ‘तितलियां’, ‘बारिश की जाए’ जैसे सुपरहिट गानों के ​लिरिक्स लिखे हैं। एक्सीडेंट के समय जानी जोहान के साथ कार में उनके दो दोस्त भी बैठे थे। एक्सीडेंट होते ही सभी को अस्पताल में भर्ती करया गया है।

चौराहे पर नहीं रुकी थीं गाड़ियां

लिरिक्स राइटर जानी जोहान की कार का एक्सीडेंट मोहाली सेक्टर 88 के पास हुआ है। ये एक्सीडेंट तब हुआ जब जानी जोहान अपने दो दोस्तों के साथ मोहाली सेक्टर 88 के पास से गुजर रहे थे। तभी उनकी गाड़ी एक दूसरी कार से टकरा गई। जैसे उनकी कार आपस में टकराई दोनों गाड़ियां पलट गईं। गाड़ियां पलटते ही पहले दो लोग गाड़ियों से गिर पड़े।

जानी के फैंस हैं चिंता में

मीडिया रिपोर्ट की मानें तो अभी तक जानी जोहान के कार एक्सीडेंट मामले में अभी तक किसी के खिलाफ कोई मामला पुलिस में दर्ज नहीं कराया गया है। वहीं सोशल मीडिया पर इस खबर के सामने आने के बाद से ही फैंस में चिंता का माहौल है। हर कोई सोशल मीडिया पर पोस्ट कर उनके जल्द ठीक होने की दुआ मांग रहा है। जानी के करियर की बात करें तो वह पंजाब म्यूजिक इंडस्ट्री के जाने मानें लिरिक्स राइटर हैं। अब तब के करियर में उन्होंने कई हिट पंजाबी फिल्मों के गाने लिखे हैं। वहीं बॉलीवुड में भी उन्होंने एक से बढ़कर एक कई सुपरहिट गाने दिए।