News TOP STORIES नयी दिल्ली बंगाल

बंगाल की जनता ममता जी की तानाशाही से चाहती है निजात, जनसमर्थन से हर फेज में जीत रही है BJP : नड्डा


  • पश्चिम बंगाल के विधानसभा चुनाव के प्रचार को कोरोना महामारी ने प्रभावित किया है। बंगाल में 7वें फेज के लिए कल वोटिंग होगी वहीं आखिरी में 29 अप्रैल को वोट डाले जाएंगे। इस बीच रविवार को भाजपा अध्यक्ष जे पी नड्डा ने वर्चुअली जनसभा को सम्बोधित करते हुए मुख्यमंत्री ममता जमकर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि मैं देख रहा हूं कि चुनाव में जिस तरह से भाजपा को जनसमर्थन मिल रहा है और हर चरण में भाजपा जीत रही है उससे ममता जी की बौखलाहट बढ़ रही है।

उन्होंने कहा कि आज TMC और उसके गुंडों ने भाजपा कार्यकर्ताओं को डराने, धमकाने का काम पकड़ लिया है। बीजेपी अध्यक्ष ने कहा कि आज ममता बनर्जी कहती हैं कि कोरोना वायरस की देखरेख ठीक ढंग से नहीं हो रही है। जब प्रधानमंत्री कोरोना को लेकर बैठक बुलाते हैं तो आप वहां उपस्थित क्यों नहीं होतीं, क्या आपका अहंकार आपको रोकता है? नड्डा ने कहा कि मुझे बड़े दुख के साथ कहना पड़ता है कि ममता जी की सरकार मां, माटी, मानुष के नाम पर आई थी लेकिन ममता जी ने मां, माटी, मानुष की चिंता नहीं की।

उन्होंने कहा कि ममता जी को मैं साफ शब्दों में कहना चाहता हूं कि बंगाल की जनता अब डरने वाली नहीं है। बंगाल की जनता आपकी तानाशाही से निजात चाहती है और आने वाले वाले समय में सातवें और आठवें फेज में वो निर्णायक लड़ाई लड़ेगी। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी जी ने हमेशा देश के गरीबों की चिंता की है। कोरोना जैसे वैश्विक महामारी में भी 80 करोड़ की जनता के लिए पांच किलो अनाज देने की व्यवस्था की थी और फिर से इस योजना को आगे बढ़ाया है।