Latest News बंगाल

बंगाल चुनाव में कोरोना का कहर: एक उम्मीदवार की मौत, प्रचार में लगे कई नेता हुए संक्रमित


नई दिल्लीः देश में कोरोना का संक्रमण बहुत तेजी से फैलता जा रहा है. कोरोना मरीजों की संख्या इतनी ज्यादा हो गई है कि इलाज के लिए अस्पतालों में जगह नहीं मिल रही है. इस बीच चुनावी राज्य पश्चिम बंगाल से बड़ी खबर सामने आ रही है. राज्य में कोरोना मरीजों की संख्या तेजी से फैलने लगी है. कोरोना के कारण एक उम्मीदवार की मौत हो गई है जबकि कई नेता कोरोना मरीजों के संपर्क में आने से संक्रमित हो गए हैं.

कोरोना के कारण पश्चिम बंगाल के मुर्शिदाबाद के समसेरगंज विधानसभा से कांग्रेस के उम्मीदवार रजाउल हक की मौत हो गई है जबकि जंगीपुर विधानसभा से आरएसपी के उम्मीदवार प्रदीप नंदी कोरोना संक्रमित हो गए हैं.

कई नेता हुए संक्रमित

गोआलपोखोर से टीएमसी के उम्मीदवार गुलाम रब्बानी भी कोरोना संक्रमण के शिकार हो गए हैं. वहीं उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ और केंद्रीय मंत्री अर्जुन मुंडा भी संक्रमित कोरोना संक्रमित हो गए हैं. दोनों नेता बंगाल में चुनाव प्रचार में जुटे हुए थे. योगी आदित्यनाथ पार्टी के लिए स्टार प्रचारक की भूमिका में थे.

वहीं केंद्रीय मंत्री संजीव बालियान भी कोरोना संक्रमण के शिकार हो गए हैं. वह भी बंगाल के रण में चुनाव प्रचार में थे. इन नेताओं के अलावा कई पार्टी के नेता और कार्यकर्ता भी कोरोना संक्रमित हैं.