Latest News बंगाल

बंगाल: बागी नेताओं पर बोले सौमित्र खान- कुकुर जैसे रहना है तो TMC में जरूर जाएं वापस


  • कोलकाता. पश्चिम बंगाल विधानसभा चुनाव (West Bengal Assembly Elections 2021) के बाद प्रदेश बीजेपी यूनिट में सियासी हलचल तेज हो गई है. तृणमूल कांग्रेस प्रमुख ममता बनर्जी (Mamata Banerjee) के तीसरी बार मुख्यमंत्री बनने के बाद पहले टीएमसी छोड़कर बीजेपी में आए कई नेता बागी हो गए हैं. इनमें मुकुल रॉय (Mukul Roy) और राजीब बनर्जी (Rajeeb Banerjee) खासतौर पर शामिल हैं. दोनों नेता बीजेपी की लगभग हर मीटिंग में किसी न किसी बहाने गैरहाजिर रह रहे हैं. इसी को लेकर बंगाल में विष्णुपुर से बीजेपी सांसद सौमित्र खान (Saumitra Khan) ने तंज कसे हैं. सौमित्र खान ने राजीब बनर्जी के लिए कहा कि अगर उन्हें कुत्तों की तरह रहना पसंद हैं, तो बेशक बीजेपी छोड़कर टीएमसी में वापस चले जाएं.

सौमित्र खान ने बुधवार को बंगाल से नई दिल्ली रवाना होने से पहले मीडिया को ये बयान दिया. राजीब बनर्जी ने हाल ही में बीजेपी नेतृत्व को लेकर नाखुशी जाहिर की थी और टीएमसी में वापस जाने के संकेत दिए थे. इस पर सौमित्र खान ने कहा, ‘जो लोग बीजेपी से वापस टीएमसी में जाना चाहते हैं, कुछ भी नहीं है उनको. वो कुकुर जैसे बनने के लिए जाना चाहते हैं तो जाएं. लेकिन बीजेपी लड़ाई जारी रखेगी.’

लांकि, सौमित्र खान ने साफ किया कि वो ये सब राजीब बनर्जी के लिए नहीं बोल रहे हैं. जो लोग बीजेपी छोड़कर टीएमसी में वापस जाना चाहते हैं, उनके लिए बोल रहे हैं.

स शर्त पर टीएमसी में हो सकते हैं शामिल

मीडिया ने जब उनसे पूछा कि क्या कभी वो भी टीएमसी में शामिल होना चाहेंगे? इस पर सौमित्र खान ने कहा कि अगर ममता के भतीजे अभिषेक बनर्जी बीजेपी में आ जाए, तो वो टीएमसी में जा सकते हैं.