Latest News नयी दिल्ली बंगाल राष्ट्रीय

बंगाल CM ममता बनर्जी के अजमेर शरीफ जाने पर बिमान बोस का तंज


कोलकाता, । बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी मंगलवार को अजमेर शरीफ की दरगाह पहुंची। मुख्यमंत्री ने ख्वाजा साहब की मजार पर चादर पेश की और दुआ मांगी। इसपर वाम मोर्चा के अध्यक्ष बिमान बोस ने कहा, वे (ममता बनर्जी) अजमेर गईं वहां चादर चढ़ाया, वे पुष्कर भी गईं यह उन्होंने अच्छा काम किया लेकिन उन्हें और एक काम करना चाहिए था। जो लोग पाप करते हैं वे सरोवर में स्नान कर अपने पाप धोते हैं तो उन्हें सरोवर में स्नान कर अपने पाप धोने चाहिए थे।

मुख्यमंत्री ने अपने इस यात्रा पर कहा कि वह यहां पर काफी समय से आने के लिए इच्छुक थीं। उन्होंने कहा कि यहां आकर उन्हें सुकून मिला। इस दौरान, मुख्यमंत्री को दरगाह की तस्वीर भेंट की गई। ममता बनर्जी दरगाह में जियारत (दर्शन) के दौरान काफी खुश नजर आई। उन्होंने कहा कि देश में सुख-शांति के लिए दुआ की है और बंगाल में फिर से सत्ता में आने के लिए शुक्रिया किया है।

अजमेर शरीफ पहुंची ममता बनर्जी

खादिम मुकद्दस मोईनी ने बताया कि ममता बनर्जी ने मन्नत का धागा बांधा। उन्होंने बताया कि जब पूर्व में ममता बनर्जी अजमेर दरगाह शरीफ आई थीं तो यहां उन्होंने मन्नत का धागा बांधा था और उन्हें रेलवे मिनिस्ट्री मिली थी। इस बार उन्होंने फिर मन्नत का धागा बांधा है। ममता बनर्जी ने यहां के पदाधिकारियों से भी मुलाकात की और उन्हें अपने साथ लाई शॉल भेंट की।