Latest News उत्तर प्रदेश लखनऊ

‘बंद ल‍िफाफे’ पर अखि‍लेश ने कसा तंज, कहा- कभी खुले आसमान पर लिखते थे ‘संदेशे’


  • लखनऊ: यूपी में छह महीने बाद विधानसभा चुनाव होने हैं। ऐसे में कयास लगाए जा रहे हैं कि योगी कैबिनेट में फेरबदल होगा और एमएलसी बने एके शर्मा को कैबिनेट में कोई बड़ी जिम्मेदारी दी जा सकती है। हालांकि, बीजेपी के पदाधिकारी इससे इनकार कर रहे हैं, लेकिन पार्टी पदाधिकारियों की बैठकें और बीजेपी प्रदेश प्रभारी राधा मोहन सिंह की राज्यपाल से मुलाकात को लेकर अटकलों का बाजार गर्म है। कहा ये भी जा रहा है कि राधा मोहन सिंह ने राज्‍यपाल आनंदीबेन पटेल को एक बंद ल‍िफाफा भी सौंपा है। इसको लेकर समाजवादी पार्टी के अध्‍यक्ष अखि‍लेश यादव ने तंज कसा है।

अब किसी और के पते पर बंद लिफाफे आते हैं…

अखि‍लेश यादव ने ट्वीट किया, ”कभी खुले आसमान पर वो लिख देते थे ‘संदेशे’ अब किसी और के पते पर बंद लिफाफे आते हैं।” दरसअल, बीजेपी के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष व यूपी प्रभारी राधामोहन सिंह ने रविवार को राज्यपाल आनंदीबेन पटेल से मुलाकात की। दोनों के बीच बातचीत लगभग आधे घंटे तक चली। उन्‍होंने योगी मंत्रिमंडल में फेरबदल की चर्चाओं को खार‍िज करते हुए कहा कि ऐसा कुछ मामला नहीं है। उत्तर प्रदेश सरकार और संगठन बहुत मजबूती के साथ काम कर रहा है और देश में सबसे लोकप्रिय सरकार उत्तर प्रदेश की है। र‍िपोर्ट्स में कहा गया कि राधामोहन सिंह ने राज्‍यपाल को एक बंद ल‍िफाफा भी सौंपा है।

राधामोहन सिंह ने कहा कि यूपी का प्रभारी बनने के बाद अभी तक राज्यपाल से मुलाकात नहीं हो पायी थी। जब वो गुजरात में मुख्यमंत्री थी तब मै केंद्र में कृषि मंत्री था, लेकिन इधर 6 महीने में भेंट नहीं कर पाया था। आज भेंट हुई। ये ओपचारिकता और व्यक्तिगत मुलाकात थी। राधामोहन सिंह से जब यह पूछा गया कि क्या उन्होंने राज्यपाल आनंदीबेन पटेल को योगी आदित्यनाथ के मंत्रिमंडल में विस्तार के बारे में सूचित किया है तो उन्‍होंने कहा कि सरकार में पद खाली हैं, लेकिन मंत्रिमंडल में विस्तार का फैसला मुख्यमंत्री लेंगे। इस सप्‍ताह की शुरुआत में बीजेपी के शीर्ष नेताओं ने लखनऊ में समीक्षा बैठक की थी। तब से इस बात के कयास लगाए जा रहे हैं कि योगी कैबिनेट का विस्तार किया जा सकता है।