Latest News नयी दिल्ली पंजाब राष्ट्रीय

बटाला रेलवे स्टेशन पर GRP ने लगाए भगोड़े अमृतपाल सिंह के पोस्टर


बटाला, । ‘वारिस पंजाब दे’ संगठन का प्रमुख अमृतपाल सिंह बीते कई दिनों से फरार है। पंजाब पुलिस कई राज्यों की पुलिस के साथ मिलकर उसकी तलाश कर रही है। इस बीच भगोड़े अमृतपाल के पोस्टर भी लगने लगे हैं। बटाला रेलवे स्टेशन पर बुधवार को भगोड़े अमृतपाल सिंह के पोस्टर लगाए गए।

यह पोस्टर जीआरपी क तरफ से लगाए गए हैं। इन पोस्टरों पर लिखे फोन नंबरों पर सूचना देने वाले का नाम गुप्त रखने की बात भी की गई है। वहीं सरबत खालसा को देखते हुए जिला पुलिस बटाला के सभी थाना क्षेत्रों मे सुरक्षा कड़ी कर दी गई है।

सूचना देने वाले का नाम-पता गुप्ता रखा जाएगा

बटाला रेलवे स्टेशन पर सुबह करीब 9 बजे जीआरपी ने पंजाब पुलिस के वांछित अमृतपाल सिंह के पोस्टर लगाए। स्टेशन की मेन एंट्री और प्लेटफार्म पर अमृतपाल के पोस्टर लगाए गए हैं। इन पोस्टरों पर जीआरपी के दो फोन नंबर दिए गए हैं और लिखा गया है कि वांछित अमृतपाल की सूचना देने वाले का नाम-पता गुप्त रखा जाएगा।

बटाला में सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम

बटाला पुलिस ने बैसाखी पर होने वाले सरबत खालसा को देखते हुए इलाके में सुरक्षा प्रबंध कड़े कर दिए हैं। एसएसपी बटाला अश्वनी गोटियाल ने बताया कि बीएसएफ और पंजाब पुलिस की तरफ से पुलिस जिला बटाला के अंर्तगत आने वाले सभी 13 थाना क्षेत्रों में नाकेबंदी और गश्त की जा रही है। जिले की एंट्री के सारे रास्तों पर वाहनों की तलाशी ली जा रही है। पुलिस इलाके के लोगों की सरक्षा के लिए वचनबद्ध है और हर हाल कानून व्यवस्था कायम रखी जाएगी।

पपलप्रीत गिरफ्तार, अब अमृतपाल की बारी

बता दें कि अमृतपाल सिंह के बेहद करीबी पपलप्रीत को 10 अप्रैल को पंजाब पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया था। उसे अमृतसर से गिरफ्तार किया गया था। पंजाब पुलिस ने उसे सुरक्षा के लिहाज से असम की डिब्रूगढ़ जेल भेज दिया है। डिब्रूगढ़ सेंट्रल जेल में सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम हैं। अमृतपाल के कई करीबियों को वहां पर ही रखा गया है।