News TOP STORIES उत्तर प्रदेश नयी दिल्ली राष्ट्रीय लखनऊ

बसपा मुखिया मायावती का बड़ा हमला, बोलीं- जनाधार खोती जा रही सपा की भाजपा से मिलीभगत


लखनऊ, । : बहुजन समाज पार्टी (BSP) उत्तर प्रदेश में पहली बार निकाय (Local Bodies Election) चुनाव लड़ने की जोरदार तैयारी में है। ऐसे में समाजवादी पार्टी (Samajwadi Party) के साथ ही अब भारतीय जनता पार्टी (BJP) भी उसके निशाने पर हैं।

इंटरनेट मीडिया पर बेहद सक्रिय हो चुकीं बहुजन समाज पार्टी की राष्ट्रीय अध्यक्ष मायावती ने आज तीन ट्वीट में समाजवादी पार्टी के साथ भारतीय जनता पार्टी पर भी बड़ा हमला बोला है।

उत्तर प्रदेश में अपना जनाधार ही खोती जा रही समाजवादी पार्टी

उत्तर प्रदेश की चार बार मुख्यमंत्री रहीं मायावती ने कहा कि समाजवादी पार्टी तो उत्तर प्रदेश में अपना जनाधार ही खोती जा रही है। मायावती ने कहा कि इस हालत के लिए उसका अपना कृत्य ही मुख्य कारण है। उन्होंने कहा कि समाजवादी पार्टी में अब परिवार, पार्टी व इनके गठबंधन में आपसी झगड़े, खींचतान तथा आपराधिक तत्वों से इनकी खुली सांठगांठ व जेल मिलान आदि की खबरें मीडिया में आमचर्चाओं में है तो फिर लोगों में निराशा क्यों न हो। लोगों में इससे काफी निराशा है।

समाजवादी पार्टी और भारतीय जनता पार्टी में मिलीभगत

मायावती इतने पर ही नहीं रुकी हैं। उन्होंने समाजवादी पार्टी और भारतीय जनता पार्टी में मिलीभगत बताया है। उन्होंने कहा कि सपा की भाजपा के साथ अन्दरुनी मिलीभगत किसी से छिपी नहीं है। मायावती ने कहा कि यही खास वजह है कि सपा के मुख्य विपक्षी पार्टी होने पर भारतीय जनता पार्टी की सरकार को उत्तर प्रदेश में तो वाकओवर मिला हुआ है। प्रमुख विपक्षी दल के शांत रहने के कारण ही सरकार को अपनी मनमानी करने की छूट है। सपा के इस आचरण से ही आमजनता व खासकर मुस्लिम समाज का जीवन त्रस्त व उनमें काफी बेचैनी है।

अखिलेश यादव की अक्सर अनर्गल व बचकानी बयानबाजी

बसपा मुखिया मायावती ने कहा कि समाजवादी पार्टी के मुखिया अखिलेश यादव अपनी इसी प्रकार की जनविरोधी कमियों को छिपाने के लिए दूसरों के खिलाफ अक्सर अनर्गल व बचकानी बयानबाजी आदि करके व करवाकर लोगों का ध्यान बांटने का प्रयास करते रहते हैं। उन्होंने कहा कि अब तो लोगों व देश की अन्य विपक्षी पार्टियों को भी समाजवादी पार्टी से बेहद सावधान रहने की जरूरत है।