Latest News मनोरंजन

बालिका वधु फेम विक्रांत मेसी ने गर्लफ्रेंड शीतल ठाकुर संग लिए सात फेरे,


नई दिल्ली, । बॉलीवुड में आजकल शादियों का मौसम है, शुक्रावार को बालिका वधु फेम एक्टर विक्रांत मेसी ने अपनी लॉन्ग टाइम गर्लफ्रेंड शीतल ठाकुर के साथ हिमाचल प्रदेश में ट्रेडिशनल रीति रिवाजों के साथ सात फेरे लिए। शादी में परिवार के करीबी लोग और दोस्त शामिल हुए। इस दौरान सोशल मीडिया पर दूल्हा दुल्हन की तस्वीरें धूम मचा रहीं हैं। वेडिंग आउटफिट की बात करें तो विक्रांत जहां व्हाइट शेरवानी, पिंक साफे में काफी हैंडसम नजर आ रहे थे, तो वहीं शीतल रेड ब्राइडल लहंगे में बेहद ही खूबसूरत दिखीं।

इस शादी में विक्रांत मेसी और शीतल ठाकुर के परिवार और करीबी दोस्त ही शामिल हुए थे। इंडस्ट्री के सितारों की बात करें तो वेडिंग फंक्शन में ‘द कपिल शर्मा शो’ की एक्ट्रेस सुमोना चक्रवर्ती शिरकत करती नजर आईं। उनकी शादी को लेकर फैंस में भी काफी एक्साइटमेंट थी। बता दें कि विक्रांत पहले ही कोर्ट मैरेज कर चुके हैं। इसके बात उन्होंने रीति-रिवाज के साथ सात फेरे लिए।

विक्रांत अपनी गर्लफ्रेंड से पिछले साल ही शादी करना चाहते थे, लेकिन कोविड -19 महामारी के कारण उनकी शादी टल गई। विक्रांत और शीतल 2015 से डेटिंग कर रहे थे और वे पहली बार अपनी वेबसीरीज ‘ब्रोकन बट ब्यूटीफुल’ की शूटिंग के दौरान मिले थे।