Latest News नयी दिल्ली मनोरंजन

बिग बॉस 16 का धमाकेदार प्रोमो हुआ रिलीज, फर्स्ट लुक देख डर जाएंगे सारे कंटेस्टेंट


नई दिल्ली, । हर साल की तरह इस साल भी सलमान खान देश का सबसे विवादित रियलिटी शो बिग बॉस का 16वां सीजन लेकर हाजिर होने वाले हैं। बीबी 16 का फर्स्ट लुक भी सामने सामने आ गया हो वो भी एक ट्विस्ट के साथ। बिग बॉस 16 का नया प्रोमो देखकर दर्शकों को भी अंदाजा हो गया है कि इस बार उन्हें शो में डबल, ट्रिपल धमाल देखने को मिलने वाला है। यह रही कॉन्ट्रोवर्शियल शो की पहले झलक….

बिग बॉस 16 प्रोमो आउट

प्रोमो की शुरुआत होती है एक भारी भरकम आवाज से, जो कहता है कि, ‘ 15 सालों से बिग बॉस ने सबका गेम देखा है, इस बार बिग बॉस अपना गेम दिखाएंगे। सुबह होगी पर आसमान में चांद दिखेगा। ग्रेविटी उड़ेगी हवा में और घोड़ा सीधी चाल चलेगा। परछाई भी छोड़ेगी साथ, खेलेगी अपना खेल। क्योंकि इस बार बिग बॉस खुद खेलेंगे।’ इन डायलॉग्स के साथ सलमान खान अपने फेवरेट कैजुअल लुक में नजर आ रहे हैं।

 

शहनाज गिल का क्या है कनेक्शन?

बिग बॉस 16 के फर्स्ट प्रोमो में शहनाज गिल नजर और हिना खान नजर आईं। पर साफ-साफ कुछ भी नहीं बताया गया कि आखिर इस सीजन की थीम है क्या? प्रोमो में जो घर दिखाया जा रहा है वो पूरी तरह से खंडहर लग रहा है। सबको पता है कि बिग बॉस का घर कितना आलीशान होता है। इस बार तो लगता है कुछ काफी रहस्यमयी होने वाला है।

 

बिग बॉस खुद खेलेंगे गेम

बता दें कि सोशल मीडिया पर शो की थीम के कयास लगाए जाने शुरू हो चुके हैं। कुछ लोगों का मानना है कि हो सकता है कि शो में इस बार अतुल कपूर नजर आएं। यह वहीं हैं जो बिग बॉस का वॉइस ओवर करते हैं। हालांकि इसे लेकर अभी तक मेकर्स ने ऑफिशियल कुछ भी ऐलान नहीं किया है। लेकिन फैंस अपने फेवरेट शो को देखने के लिए काफी एक्साइटेड हैं।

यह सेलेब्स आ सकते हैं नजर

बिग बॉस 16 की रिलीज डेट और कंटेस्टेंट्स की कंफर्म लिस्ट तो अभी तक सामने नहीं आई है। मगर माना जा रहा है कि इस बार शो में फैसल शेख, उर्फी जावेद, विवियन डीसेना, शिविन नारंग, मुनव्वर फारुकी के साथ-साथ पूनम पांडे भी नजर आ सकती हैं।