Latest News खेल

बिशन सिंह बेदी के लिए मुंबई क्रिकेट टीम ने भेजा कार्ड, कहा- गेट वेल सून


मुंबई क्रिकेट टीम (Mumbai Cricket Team) दिल्ली के अरुण जेटली स्टेडियम (Arun Jaitely Stadium) में उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के खिलाफ विजय हजारे ट्रॉफी (Vijay Hazare Trophy) का फाइनल खेल रही है. मैच से पहले मुंबई की टीम ने एक दिल जीतने वाला काम किया है. टीम ने भारत के पूर्व कप्तान और महान स्पिनर बिशन सिंह बेदी के जल्द स्वस्थ होने की दुआएं की हैं और उन्हें एक कार्ड भी भेजा है.

बिशन सिंह बेदी हाल ही में तीन सप्ताह बाद अस्पताल से घर लौटे थे. इस 74 वर्षीय पूर्व भारतीय कप्तान की हृदय संबंधी परेशानियों के कारण पिछले महीने गंगाराम अस्पताल में बाइपास सर्जरी की गई थी. दिल संबंधी बीमारियों के अलावा बेदी को ब्रेन संबंधी बीमारी भी थी. बाइपास सर्जरी के बाद उनके मस्तिष्क में जमे रक्त के थक्कों के लिए भी उनका ऑपरेशन किया गया था. उनके यह दोनों ऑपरेशन एक महीने के भीतर हुए थे.

मुंबई टीम के कोच ने किया ट्वीट

मुंबई टीम के कोच और भारत के लिए खेल चुके ऑफ स्पिनर रमेश पवार ने ट्वीट कर बताया है कि उनकी कोशिश बेदी से मिलने जाने की थी, लेकिन कोरोना की बंदिशों के चलते वह ऐसा नहीं कर सके. उन्होंने ट्वीट करते हुए लिखा, “बिशन सिंह बेदी सर, हम कोविड की पाबंदियों के कारण निजी तौर पर आपसे मिलने नहीं आ सके. मुंबई क्रिकेट संघ और टीम के पूरे सदस्यों की ओर से आपको शुभकामनाएं. उम्मीद करते हैं आप जल्दी स्वास्थ हों.”

सेहत में हो रहा है सुधार

बेदी को बीते गुरुवार की शाम को अस्पताल से छुट्टी दे दी गई थी. उन्होंने पीटीआई -भाषा से कहा था, “चिकित्सकों को लगा कि अब वह घर जा सकते हैं और इसलिए उन्हें कल छुट्टी दे दी गई. उन्हें पूर्ण विश्राम की सलाह दी गई है.” वह तीन सप्ताह बिताने के बाद अस्पताल से घर लौटे थे.