Latest News पटना बिहार

बिहारः सिवान में बड़ा हादसा, अनियंत्रित ट्रक ने शौच कर रहे लोगों को कुचला, 2 की मौत


  1. Road Accident Siwan: सिवान जिले के पचरुखी थाना क्षेत्र अंतर्गत पड़ौली मोड़ समीप हुआ हादसा. दो किशोर गंभीर रूप से घायल जिनका चल रहा है इलाज.

सिवानः गुरुवार को सिवान जिले के पचरुखी थाना क्षेत्र अंतर्गत पड़ौली मोड़ समीप एक अनियंत्रित ट्रक ने सड़क किनारे शौच कर रहे तीन लोगों को कुचल डाला. इस हादसे में एक किशोर की घटनास्थल पर ही मौत हो गई. वहीं, दो किशोर गंभीर रूप से घायल हो गए जिन्हें स्थानीय ग्रामीणों की मदद से इलाज के लिए सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया है. घटना को देख वृद्ध की हार्ट अटैक से मौत हो गई.

सिवान सदर अस्पताल में तैनात चिकित्सक के बताया कि दोनों किशोरों की स्थिति काफी गंभीर है. मृतक पड़ौली गांव के रमेश सिंह का 10 वर्षीय पुत्र अभय कुमार था, जबकि घायल किशोर अनिल सिंह का पुत्र रोहित कुमार व वृजकिशोर सिंह का पुत्र नीतीश कुमार है. दोनों का इलाज चल रहा है.

बताया जाता है कि तीन किशोरों को रौंदते देख शौच के लिए निकला एक अधेड़ व्यक्ति बेहोश होकर सड़क किनारे गिर पड़ा. उसने भी इलाज के दौरान अस्पताल में दम तोड़ दिया. हालांकि कुछ ग्रामीणों का कहना है कि ट्रक के धक्के से ही अदेड़ की मौत हुई है.