पटना

बिहारशरीफ: मंत्री एवं सांसद ने 1.07 करोड़ की लागत से किया सड़क निर्माण कार्य का उद्घाटन


बिहारशरीफ (आससे)। बिहार सरकार के ग्रामीण विकास मंत्री श्रवण कुमार एवं सांसद कौशलेंद्र कुमार ने शनिवार को 84.53 लाख की लागत से बेन-छबिलापुर पथ से हरिओमपुर सड़क एवं 22.99 लाख की लागत से करजारा ईस्ट मार्ग जाने वाली सड़क का उद्घाटन किया।

इस मौके पर मंत्री श्रवण कुमार ने कहा कि दोनों सड़क बनने से आसपास के गांवों के लोगों को काफी सहूलियत होगी। पहले सड़क नहीं रहने के कारण लोगों को काफी परेशानी होती थी। अब सड़क बनने के बाद लोगों की परेशानी खत्म हो गयी है। उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के नेतृत्व में पूरे सूबे में विकास हो रहा है। हर गांव को विकसित किया जा रहा है। हर गांव को सड़क से जोड़ा जा रहा है। गांव की गलियों में पीसीसी ढलाई, हर घर नल का जल, हर घर बिजली पहुंचाया जा रहा है। उन्होंने कहा कि सरकार बेरोजगारों को रोजगार देने के लिए कई तरह के अनुदान दे रही है।

सांसद कौशलेंद्र कुमार ने कहा कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार बिहार के विकास के लिए दिन-रात लगे रहते है। बिहार में चारो ओर विकास ही विकास हो रहा है। चाहे वह सड़क का मामला हो चाहे शिक्षा का। हर क्षेत्र में विकास हो रहा है। उन्होंने कहा कि बेरोजगारों को रोजगार उपलब्ध कराने के लिए कई कार्य किया जा  रहा है। इस अवसर पर मुखिया संतोष कुमार, जनार्दन प्रसाद, जितु मांझी, शैलेंद्र कुमार, सुधीर प्रसाद, नागमणी प्रसाद, लक्ष्मी चंद्र प्रसाद, कुमार आनंद, विजय प्रसाद, पप्पू सिंह, दिनेश सिंह आदि उपस्थित थे।