पटना

बिहारशरीफ: वैक्सीनेशन जागरूकता रथ को भाजयुमो के प्रदेश अध्यक्ष ने हरी झंडी दिखाकर किया रवाना


बिहारशरीफ (आससे)। भजपा युवा मोर्चा के द्वारा वैक्सीनेशन जागरूकता रथ निकाला गया, जिसे भजयुमो के प्रदेश अध्यक्ष दुर्गेश सिंह ने झंडी दिखाकर रवाना किया। इसके बाद एक संगोष्ठी का भी आयोजन किया, जिसकी अध्यक्षता युवा मोर्चा के जिलाध्यक्ष धीरज पाठक ने की।

इस अवसर पर भाजयुमो के प्रदेश अध्यक्ष दुर्गेश सिंह ने कहा कि भारत कोविड-19 बीमारी से जूझ रहा है। इसके लिए सरकार ने वैक्सीनेशन की व्यवस्था की है जो मुफ्त में लोगों को दिया जा रहा है। हम युवाओं का दायित्व है कि इस कार्य को हम हर व्यक्ति तक पहुंचाये, क्योंकि हमारा नारा है कि हर बूथ कोरोना मुक्त हो। इसके लिए जागरूकता फैलायी जाय।

उन्होंने कहा कि पूरे प्रदेश में जागरूकता रथ निकालकर जिले के सभी पंचायत एवं बूथ के लोगों को जागरूक किया जा रहा है ताकि शत-प्रतिशत लोग कोरोना वैक्सीन ले। उन्होंने बताया कि बिहार के लगभग 35 जिलों में रथ निकाला जा चुका है। भाजपा के जिलाध्यक्ष प्रो॰ रामसागर सिंह ने कहा कि सरकार कोरोना से बचाव को लेकर हर व्यवस्था कर रही है। सभी लोगों को मुफ्त में वैक्सीनेशन किया जा रहा है।

इस अवसर पर विक्की राय, आशीष कुमार, जितेंद्र सिंह, अविनाश प्रसाद सिंह, अमित गौरव, इंदु कुशवाहा, मणिकांत पासवान, प्रशांत भदानी, गोपाल सिंह, नीतू कुमारी, चंदन कुशवाहा, रविकांत, अभिषेक पांडेय, बलवीर, छोटू सिंह, प्रियरंजन पटेल, राजेश कुमार, राहुल कुमार आदि उपस्थित थे।