पटना

बिहारशरीफ: शराब कांड मामले में सोहसराय थानाध्यक्ष निलंबित


      • एसपी ने कहा तीन डीएसपी के नेतृत्व में पूरी रात चली है छापामारी
      • इस कांड में और जो भी होंगे दोषी उन्हें किया जायेगा दंडित: एसपी

बिहारशरीफ। बीते कल बिहारशरीफ के पहाड़ी इलाके में अवैध शराब के सेवन से हुई मौतों के मामले में एसपी ने बड़ी कार्रवाई की है। पुलिस अधीक्षक अशोक मिश्रा ने बताया कि थाना क्षेत्र में अवैध शराब की बिक्री की पूरी जवाबदेही संबंधित थानाध्यक्ष की है और ऐसे में जहरीली शराब कांड में हुई मौत के मामले में सोहसराय थानाध्यक्ष को दोषी पाते हुए तत्काल प्रभाव से इंस्पेक्टर सुरेश प्रसाद को निलंबित कर दिया गया है।

एसपी ने यह भी स्पष्ट कहा कि इस मामले में और भी लोग दोषी पाये गये तो उनके खिलाफ कार्रवाई की जायेगी। इसकी जांच चल रही है। समाचार पत्रों एवं अन्य माध्यमों से यह मामला सामने आया है कि अवैध शराब के विक्रेता एवं निर्माताओं को संबंधित थानों के पैंथर मोबाइल का भी समर्थन रहा है। इस मामले में पूछे जाने पर एसपी ने कहा कि जांच चल रही है और अगर आरोप सही पाया गया तो उनलोगों के विरुद्ध भी होगी कार्रवाई।

पुलिस अधीक्षक ने बताया कि बीते कल की घटना के बाद संपूर्ण बड़ी पहाड़ी क्षेत्र में तीन डीएसपी के नेतृत्व में पूरी रात छापामारी की गयी है, जिसमें कई अवैध सामग्री भी जब्त हुई है। आज भी छापामारी चल रही है और अनवरत रूप से इस इलाके पर नजर रखी जायेगी।